ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारचोरी में एक गिरफ्तार, तीन फरार

चोरी में एक गिरफ्तार, तीन फरार

बहादराबाद क्षेत्र में दिवाली पर हुईं तीन चोरियों के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। जबकि तीन युवक मौके से फरार होने में कामयाब हो...

चोरी में एक गिरफ्तार, तीन फरार
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारThu, 07 Nov 2019 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बहादराबाद क्षेत्र में दिवाली पर हुईं तीन चोरियों के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। जबकि तीन युवक मौके से फरार होने में कामयाब हो गए। पकड़े गए युवक के पास से पुलिस ने चोरी हुआ कुछ सामान भी बरामद किया है। पुलिस ने युवक को मेडिकल परीक्षण के बाद कोर्ट से जेल भेज दिया है।

दिवाली पर अंकित चौहान शिव विहार कॉलोनी, लोकेश कुमार कस्बा बहादराबाद एवं अमित त्यागी निवासी बोंगला के घर में चोरी हुई थी। घर में रखे सोने-चांदी के आभूषण एवं हजारों रुपये की नकदी चोरी हो गई थी। तीनों ही मामलों में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। गुरुवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र में चोरियों में संलिप्त चार युवक भेल तिराहे पर खड़े हैं। चोरी का सामान बेचने हरिद्वार जा रहे हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर युवकों को पकड़ने का प्रयास किया। एक युवक को पुलिस ने कुछ दूरी पर जाकर पकड़ लिया, जबकि तीन युवक पुलिस को चकमा देकर भाग निकले। पकड़े गए युवक की तलाशी ली गई तो उसके पास सोने की अंगूठी बरामद हुई। पूछताछ में युवक ने अन्य चोरियां करने की बात कबूल की।

पुलिस ने युवक की निशानदेही पर तीन मकानों में चोरी हुआ कुछ सामान बरामद कर लिया है। थाना प्रभारी गोविंद कुमार ने बताया कि पवन पुत्र वेदपाल निवासी कस्बा बहादराबाद से चोरी सामान बरामद हुआ है। जबकि चिंटू पुत्र ऋषिपाल निवासी बहादराबाद, अमित उर्फ रोमी पुत्र तेजपाल निवासी अत्मलपुर बोंगला एवं मंगता मौके से फरार हो गए। एसओ ने बताया कि चिंटू और अमित उर्फ रोमी हिस्ट्रीशीटर है। दोनों रुड़की गंगनहर, रानीपुर कोतवाली एवं बहादराबाद से चोरी, चेन स्नेचिंग के मामलों में कई बार जेल जा चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें