ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारसर्दी में होने वाले रोगों से बचाव की जानकारी दी

सर्दी में होने वाले रोगों से बचाव की जानकारी दी

एसपीएस राजकीय होम्योपैथिक चिकित्सालय के राजकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय में निशुल्क जांच शिविर में 108 छात्र-छात्राओं के स्वास्थ्य की जांच कर दवा...

सर्दी में होने वाले रोगों से बचाव की जानकारी दी
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषMon, 19 Dec 2022 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश, संवाददाता

एसपीएस राजकीय होम्योपैथिक चिकित्सालय के राजकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय में निशुल्क जांच शिविर में 108 छात्र-छात्राओं के स्वास्थ्य की जांच कर दवा वितरित की गई। प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ. विनय कुड़ियाल ने सर्दी में होने वाले रोगों से बचाव के प्रति जागरूक किया।

सोमवार को मनीराम मार्ग स्थित विद्यालय में आयोजित होम्योपैथिक चिकित्सा शिविर में डेंगू प्रतिरोधक दवा यूपेटोरियम पर्फ का निशुल्क वितरण किया गया। होम्योपैथी चिकित्सा प्रभारी डॉ. विनय कुड़ियाल ने छात्रों को संक्रामक रोगों एवं उनसे बचाव के बारे में और सिंगल यूज प्लास्टिक से होने वाले नुकसान के बारे में बताया। कुड़ियाल ने बताया कि होम्यापैथी निदेशक डॉ. जेएल फिरमाल और जिला होम्योपैथिक चिकित्साधिकारी डॉ. स्नेहलता रतूड़ी के निर्देश पर विभिन्न सरकारी और गैर सरकारी स्कूलों में निशुल्क शिविर आयोजित किए जाएंगे। मौके पर प्रधानाध्यापिका रजनी सकलानी, फार्मासिस्ट अनिल उनियाल, इंटर्न चांदनी जगूड़ी, शिक्षक यशोदा गुसाईं, बीना सिंह, रेनू, अनिता सैनी आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें