ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारकोहरे के कारण निरस्त ट्रेनों का संचालन शुरू

कोहरे के कारण निरस्त ट्रेनों का संचालन शुरू

कोहरे के कारण निरस्त कई गई ट्रेनों को शुक्रवार से बहाल कर दिया जाएगा। जबकि हरिद्वार और हावड़ा के बीच चलने वाली कुंभ एक्सप्रेस को 19 फरवरी को बहाल किया...

कोहरे के कारण निरस्त ट्रेनों का संचालन शुरू
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारThu, 15 Feb 2018 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कोहरे के कारण निरस्त कई गई ट्रेनों को शुक्रवार से बहाल कर दिया जाएगा। जबकि हरिद्वार और हावड़ा के बीच चलने वाली कुंभ एक्सप्रेस को 19 फरवरी को बहाल किया जाएगा।

उत्तर रेलवे ने कोहरे को देखते हुए बीते वर्ष दिसंबर माह में कई ट्रेनों को निरस्त या आंशिक रूप से निरस्त किया था। साथ ही कई ट्रेनों का मार्ग परिवर्तित किया गया था। अब मौसम साफ होने पर निरस्त ट्रेनों का संचालन दोबारा शुरू किया जा रहा है।

उत्तर रेलवे द्वारा जारी सूचना के अनुसार वाराणसी और देहरादून के बीच चलने वाली एक्सप्रेस ट्रेन व देहरादून और उज्जैन के बीच चलने वाली उज्जैनी एक्सप्रेस को एक दिसंबर को निरस्त कर दिया गया था। सभी ट्रेनों को शुक्रवार से बहाल कर दिया जाएगा। जबकि देहरादून और इंदौर के बीच चलने वाली एक्सप्रेस ट्रेन को भी शुक्रवार को बहाल कर दिया जाएगा।

देहरादून और इंदौर के बीच चलने वाली एक्सप्रेस ट्रेन को आंशिक रूप से रद्द किया गया था। अब यह ट्रेन शुक्रवार से देहरादून और हरिद्वार के बीच चलेगी। जबकि हावड़ा और हरिद्वार के बीच आंशिक रूप से निरस्त कुंभ एक्सप्रेस को 19 फरवरी से बहाल कर दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें