ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारनगर निगम ने घाटों पर अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया

नगर निगम ने घाटों पर अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया

नगर निगम की टीम ने सोमवार को हरकी पैड़ी और उसके आसपास के घाटों पर अतिक्रमण कर प्लास्टिक कैन बेचने वालों पर कार्रवाई की। सहायक नगर आयुक्त बीएल आर्य...

नगर निगम ने घाटों पर अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारMon, 26 Feb 2024 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर निगम की टीम ने सोमवार को हरकी पैड़ी और उसके आसपास के घाटों पर अतिक्रमण कर प्लास्टिक कैन बेचने वालों पर कार्रवाई की। सहायक नगर आयुक्त बीएल आर्य के नेतृत्व में नगर निगम की टीम ने करीब 65 किलो प्लास्टिक कैन जब्त की। इस दौरान अतिक्रमणकारियों को चेतावनी भी दी।
नगर निगम की टीम सोमवार को एसएनए बीएल आर्य के नेतृत्व में हरकी पैड़ी गंगा घाट पहुंची। एसएनए भजन लाल आर्य के नेतृत्व ने हरकी पैड़ी के निकट मालवीय घाट, सुभाष घाट, नाईसोता घाट पर अतिक्रमण कर प्लास्टिक कैन बेचने वालों पर कार्रवाई कर प्लास्टिक कैन जब्त की। नगर निगम टीम की कार्रवाई देख कई अतिक्रमणकारी अपना सामान उठाकर मौके से भागते हुए नजर आए। जबकि नगर निगम की टीम ने कार्रवाई के दौरान काफी मात्रा में अतिक्रमण करने वालों की प्लास्टिक की कैन को जब्त किया। सफाई निरीक्षक संजय शर्मा ने बताया कि इस दौरान नगर निगम की टीम ने करीब पैंसठ किलो प्लास्टिक की कैन को जब्त किया। टीम में वरिष्ठ सहायक राजेंद्र घाघट के अतिरिक्त अशोक कुमार और कपिल कुमार भी मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें