ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारएमपीएड ने जीता पहला मैच

एमपीएड ने जीता पहला मैच

आजादी के अमृत महोत्सव एवं फिट इण्डिया मुहिम के अन्तर्गत गुरुकुल कांगडी विवि के शारीरिक शिक्षा एवं खेल विभाग ने बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन इन्डोर...

एमपीएड ने जीता पहला मैच
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSat, 28 May 2022 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

आजादी के अमृत महोत्सव एवं फिट इण्डिया मुहिम के अन्तर्गत गुरुकुल कांगडी विवि के शारीरिक शिक्षा एवं खेल विभाग ने बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन इन्डोर हॉल दयानंद स्टेडियम में किया।

शनिवार को उद्घाटन मैच एमपीएड फाइनल तथा बीपीईएस द्वितीय वर्ष के छात्रों के मध्य बेस्ट ऑफ फाइव के आधार पर खेला गया। जिसमें एमपीएड टीम 11-9 से विजयी रही। इस प्रतियोगिता मे आठ टीमों ने भाग लिया। दोपहर बाद बीपीईएस द्वितीय तथा प्रथम वर्ष के और एमपीएड द्वितीय वर्ष तथा शोध छात्रों की टीम के बीच सेमीफाइनल मुकाबले खेले गए। फाइनल मुकाबले में बीपीईएस द्वितीय वर्ष की टीम ने शोध छात्रों की टीम को 3-2 से हराकर ट्राफी अपने नाम की। इस दौरान डॉ. सुनील कुमार ने कहा कि हीट और फिट खिलाडी को राष्ट्र की अमूल्य पूंजी है। इस मौके पर अश्वनी कुमार, सिकन्दर रावत, प्रदीप कुमार, दीपक प्रकाश, विनीत वर्मा, अरूण नागर, यशवन्त सिंह के साथ विश्वविद्यालय के शिक्षक एवं शिक्षकेत्तर कर्मचारी उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें