Moha from the presentation at the cultural evening of BHEL Community Center - भेल कम्यूनिटी सेंटर द्वारा देशभक्तिपूर्ण सांस्कृतिक संध्या आयोजित DA Image
19 फरवरी, 2020|10:27|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भेल कम्यूनिटी सेंटर द्वारा देशभक्तिपूर्ण सांस्कृतिक संध्या आयोजित

भेल कम्यूनिटी सेंटर द्वारा देशभक्तिपूर्ण सांस्कृतिक संध्या आयोजित

भेल कम्यूनिटी सेंटर द्वारा देशभक्तिपूर्ण सांस्कृतिक संध्या आयोजित

छात्रों ने देशभक्ति गीतों पर अपनी शानदार प्रस्तुति दी

बीएचईएल हरिद्वार में गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रमों की श्रृंखला में बीएचईएल एम्पलाइज कम्यूनिटी सेन्टर सोसायटी की ओर से देशभक्ति पूर्ण सांस्कृतिक संध्या की गई। इसमें छात्रों ने देशभक्ति गीतों पर अपनी शानदार प्रस्तुति दी। डीएम दीपेंद्र कुमार चौधरी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सेंथिल अबुदई, कार्यपालक निदेशक हीप संजय गुलाटी, कार्यपालक निदेशक सीएफएफपी जेपी सिंह, लेडीज क्लब की संरक्षिका रश्मि गुलाटी ने दीप जलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

शुभारंभ अवसर पर बाल कलाकारों को संबोधित करते हुए डीएम दीपेंद्र चौधरी ने बच्चों को व्यक्तित्व विकास के उपाय बताए। देश के चहुंमुखी उत्थान में भेल के प्रयासों की भी सराहना की। एसएसपी सेंथिल अबुदई ने भी भेल के क्रियाकलापों को राष्ट्र के लिए उपयोगी बताया। संजय गुलाटी ने कहा कि इस प्रकार के देशभक्तिपूर्ण कार्यक्रम बच्चों में राष्ट्रभक्ति की भावना बढ़ाने में सहायक होते हैं। कम्यूनिटी सेन्टर के संरक्षक महाप्रबंधक जेके शर्मा, अध्यक्ष अपर महाप्रबंधक राजेश शर्मा, उपाध्यक्ष अवधेश सिंह, कोषाध्यक्ष केके सिंघल, सचिव सुभाष सैनी, सदस्य अजय धीमान, संजय शर्मा, ललित सैनी, नवीन चौहान ने अतिथियों का स्वागत किया।

सांस्कृतिक संध्या में भेल ईएमबी विद्यालयों के अतिरिक्त, डीपीएस, केंद्रीय विद्यालय, शिवडेल, गुरुनानक एकेडमी, सरस्वती विद्या मंदिर एवं शिशु मंदिर तथा राजकीय इंटर कालेज रानीपुर के बच्चों ने मनमोहक प्रस्तुतियों से दर्शकों को भावविभोर कर दिया। कार्यक्रम का संचालन ईरा गुप्ता ने किया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title: Moha from the presentation at the cultural evening of BHEL Community Center