ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारमोबाइल लूटने के दो आरोपी पकड़े

मोबाइल लूटने के दो आरोपी पकड़े

सिडकुल पुलिस ने झपट्टा मारकर मोबाइल लूटने के आरोप में दो लोगों को बुधवार रात सिडकुल से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने दो अन्य घटनाओं को अंजाम देने की बात कबूल की है। उनके पास लूटा गया मोबाइल और नगदी...

मोबाइल लूटने के दो आरोपी पकड़े
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारThu, 16 Nov 2017 10:33 PM
ऐप पर पढ़ें

सिडकुल पुलिस ने झपट्टा मारकर मोबाइल लूटने के आरोप में दो लोगों को बुधवार रात सिडकुल से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने दो अन्य घटनाओं को अंजाम देने की बात कबूल की है। उनके पास लूटा गया मोबाइल और नगदी बरामद हुई है।

थाना प्रभारी कमल मोहन भंडारी ने बताया कि सिडकुल क्षेत्र में बढ़ रही मोबाइल लूट की घटनाओं को रोकने के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया था। मुखबिर की सूचना पर बुधवार देर रात टीम ने रोशनाबाद रोड में बाइक सवार दो लोगों को पकड़ लिया। दोनों के पास मोबाइल और 940 रुपये बरामद हुए। पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम सचिन कुमार पुत्र संजय कुमार निवासी ग्राम मनोहरवाला थाना नजीबाबाद जिला बिजनौर, हाल निवासी मोहल्ला दौड़बसी रोशनाबाद और सूरजपाल पुत्र चंद्रपाल निवासी रसूलपुर टोंगिया सिडकुल बताए।

एसओ कमल मोहन भंडारी ने बताया कि दोनों लोगों ने अगस्त माह में एक युवक से हजारों रुपये की नगदी और एक युवक से मोबाइल फोन लूटा था। जिसका मुकदमा सिडकुल थाने में दर्ज है। दोनों को मेडिकल परीक्षण कराने के बाद जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें