ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारसहारनपुर से लापता युवक का शव गंगनहर में मिला

सहारनपुर से लापता युवक का शव गंगनहर में मिला

सहारनपुर से लापता युवक का शव गोविंदघाट ज्वालापुर की गंगनहर में मिला हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।...

सहारनपुर से लापता युवक का शव गंगनहर में मिला
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारWed, 28 Jul 2021 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

सहारनपुर से लापता युवक का शव गोविंदघाट ज्वालापुर की गंगनहर में मिला हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। बताया जा रहा है कि आर्थिक तंगी के कारण युवक पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में था। माना जा रहा है कि युवक ने हरिद्वार में आकर खुदकुशी की है।

पुलिस के मुताबिक बुधवार दोपहर पुलिस को सूचना मिली कि गोविंद घाट के पास गंगनहर में एक युवक का शव पड़ा है। सूचना मिलते ही रेल चौकी प्रभारी खेमेंद्र गंगवार मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लिया। तलाशी ली गई तो जेब में पुलिस को एक एटीएम कार्ड और मोबाइल मिला। जिसके आधार पर मृतक की शिनाख्त साहिल तलवार 39 पुत्र अजय तलवार निवासी डीएवी पंतनगर स्कूल सहारनपुर यूपी के रूप में हुई। पुलिस ने जब जानकारी जुटाई तो मालूम हुआ कि युवक मंगलवार शाम 7 बजे से लापता था। पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में चल रहा था। साहिल की एक बहन विदेश में रहती है। खेमेंद्र गंगवार ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें