ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारलापता एजुकेशन कंसल्टर का शव गंगनहर में मिला

लापता एजुकेशन कंसल्टर का शव गंगनहर में मिला

ज्वालापुर से लापता एजुकेशन कंसल्टेंट का शव शनिवार को पथरी पावर हाउस गंगनहर में मिला है। बताया जा रहा है कि कंसल्टेंट ने देनदारी से परेशान होकर सुसाइड किया था। परिजनों ने पुलिस को मृतक कंसल्टेंट का...

लापता एजुकेशन कंसल्टर का शव गंगनहर में मिला
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSat, 23 Jun 2018 04:12 PM
ऐप पर पढ़ें

ज्वालापुर से लापता एजुकेशन कंसल्टेंट का शव शनिवार को पथरी पावर हाउस गंगनहर में मिला है। बताया जा रहा है कि कंसल्टेंट ने देनदारी से परेशान होकर सुसाइड किया था। परिजनों ने पुलिस को मृतक कंसल्टेंट का सुसाइड नोट उपलब्ध कराया है।

बीते गुरुवार को दयानंद नगरी, ज्वालापुर निवासी विशाल त्यागी 40 पुत्र स्व. सत्यव्रत राजेश घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। परिजनों ने इसकी गुमशुदगी ज्वालापुर कोतवाली में दर्ज कराई। पुलिस लापता की तलाश कर रही थी। उधर शनिवार को पुलिस को सूचना मिली की पथरी पावर हाउस में एक शव अटका हुआ है। पुलिस ने शव को जल पुलिस की मदद से बाहर निकलवाया। तो मृतक के भाई ने शव की शिनाख्त विशाल त्यागी के रूप में की। पुलिस ने परिजनों से जानकारी जुटाई तो उन्होंने मृतक विशाल का लिखा हुआ सुसाइड नोट पुलिस को उपलब्ध कराया। सुसाइड नोट में देनदारी से परेशान होकर घर से जाने की बात लिखी हुई है। पुलिस मान रही है कि मृतक विशाल को पांच से दस लाख के देनदारी थी। जिस कारण उसने सुसाइड किया है। सुसाइड कहां से कूदकर किया गया है, इस बात की कोई जानकारी पुलिस के उपलब्ध नहीं है। बता दें कि विशाल गढमीरपुर पथरी में स्कूल चलाते थे और एंजुकेशन कंसल्टेंट भी था। एसएसआई संजीव थपलियाल ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें