ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारनाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग लड़की को घर से अगवा कर बहला-फुसलाकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को कनखल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उधर पुलिस ने नाबालिग को परिजनों के सुपुर्द कर दिया...

नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारMon, 20 Jul 2020 06:01 PM
ऐप पर पढ़ें

नाबालिग लड़की को घर से अगवा कर बहला-फुसलाकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को कनखल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उधर पुलिस ने नाबालिग को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

पुलिस के मुताबिक बीती 9 जुलाई को कनखल निवासी 17 वर्षीय नाबालिग लड़की लापता हो गई थी। कई दिनों तक लड़की न मिलने पर बजरंग दल ने कनखल थाने का घेराव करते हुए हंगामा किया था। हिंदूवादी नेताओं का आरोप था कि एक युवक नाबालिग को जबरन घर से उठा ले गया है। पुलिस ने बीते रविवार की रात को नाबालिग को मेरठ से एक युवक अनस पुत्र अब्दुल हमीद निवासी फाजलपुर अनूप नगर मेरठ के साथ बरामद किया है। नाबालिग के बयानों के आधार पर पुलिस ने अनस को गिरफ्तार कर लिया है। नाबालिग ने बयान दिए हैं कि बहला-फुसलाकर आरोपी युवक ने उसके साथ शादी की और दुष्कर्म किया। पुलिस ने मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान कराने के बाद नाबालिग को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। एसओ विकास भारद्वाज ने बताया कि आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें