ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारखनन सामग्री के ठेकेदार की गला रेतकर हत्या

खनन सामग्री के ठेकेदार की गला रेतकर हत्या

पथरी थाने के तहत एक्कड़ खुर्द में किसी ने खनन सामग्री के ठेकेदार की गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को पुलिया के नीचे छिपाया गया। परिजनों की...

खनन सामग्री के ठेकेदार की गला रेतकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारWed, 27 Oct 2021 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

पथरी थाने के तहत एक्कड़ खुर्द में किसी ने खनन सामग्री के ठेकेदार की गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को पुलिया के नीचे छिपाया गया। परिजनों की सूचना पर पथरी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिये भेजा। घटना मंगलवार देर रात की है।

एक्कड़ खुर्द निवासी 32 वर्षीय इस्तकार पुत्र अब्बास खनन सामग्री का काम करता था। मंगलवार रात लगभग 9 बजे इस्तकार घर जल्द लौटने की बात करके अपनी बाईक लेकर कहीं निकल गया था। देर रात तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसके मोबाइल पर कॉल की तो मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था। उसके बाद परिजन व ग्रामीणों ने गांव में ही उसकी तलाश शुरू की। परिजनों की तलाश के बाद इस्तकार की बाइक गांव के नजदीक नाले पर खड़ी थी और उसका शव पास ही पुलिया के नीचे खून से सना पड़ा था। परिजनों की सूचना पर एसओ पथरी फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पुलिया के नीचे से निकालने के बाद पंचनामे की कार्रवाई पूरी की। परिजनों ने मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या करने की तहरीर पुलिस को दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है जिनसे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। एसओ पथरी रविंद्र कुमार का कहना है कि इस्तकार की गला रेतकर हत्या की गई है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें