ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारयुवक ने जंगल में पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की

युवक ने जंगल में पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की

थाना कालसी क्षेत्र के अंतर्गत व्यासभूड़ के जंगल में एक युवक ने पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों...

युवक ने जंगल में पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरFri, 01 Jul 2022 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना कालसी क्षेत्र के अंतर्गत व्यासभूड़ के जंगल में एक युवक ने पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है।आत्महत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

शुक्रवार को पुलिस को जानकारी मिली कि तीन दिन से घर लापता एक युवक का शव व्यासभूड़ के जंगल में पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटक रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर शिनाख्त के लिए रखा। मौके पर पहुंचे युवक के परिजनों ने युवक की पहचान राहुल (22) पुत्र श्याम सिंह निवासी व्यासभूड़ कालसी के रूप में की। युवक तीन दिन से घर से लापता था। जिसकी गुरुवार को कालसी थाने में गुमशुदगी दर्ज करायी गयी। युवक के पास तलाशी लेने पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। परिजनों से पता चला कि युवक का घर या घर के बाहर किसी से कोई विवाद भी नहीं था। थानाध्यक्ष अशोक राठौर ने बताया कि युवक ध्याड़ी मजदूरी करता था। बताया कि पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।बताया कि आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें