ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारबहादराबाद में चालान काटने पर भड़के व्यापारी

बहादराबाद में चालान काटने पर भड़के व्यापारी

बहादराबाद व्यापार मंडल के एक पदाधिकारी बुधवार शाम को पुलिस द्वारा चालान काटे जाने के खफा हो गए। नाराज व्यापारियों ने बहादराबाद बाजार चौकी प्रभारी को ज्ञापन देकर कहा कि बाजार में व्यापारियों के साथ ही...

बहादराबाद में चालान काटने पर भड़के व्यापारी
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारWed, 09 Sep 2020 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

बहादराबाद व्यापार मंडल के एक पदाधिकारी बुधवार शाम को पुलिस द्वारा चालान काटे जाने के खफा हो गए। नाराज व्यापारियों ने बहादराबाद बाजार चौकी प्रभारी को ज्ञापन देकर कहा कि बाजार में व्यापारियों के साथ ही ग्राहकों के भी चालान काटे जा रहे हैं। इससे ग्राहक बाजार में आने बंद हो जाएंगे। पहले से ही कोरोना काल में बाजार मंदी की कगार से गुजर रहा है। अगर ग्राहक बाजार में नहीं आएंगे तो उनको अपने प्रतिष्ठान बंद करने पड़ेंगे।

व्यापारियों ने पुलिस से बाजार में आने वाले ग्राहक और व्यापारियों का चालान न करने की अपील की है। बहादराबाद व्यापार मंडल अध्यक्ष अनिल कथूरिया (चौधरी) ने कहा कि बाजार से बाहर पुलिस चालान करे। इससे बाजार पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। लेकिन बाजार में चालान काटने से सीधा व्यापार पर असर पड़ रहा है। कहा कि बुधवार को एक व्यापारी अपने प्रतिष्ठान से गोदाम तक सामान उठाने गया था। रिसर्च कॉलोनी के बाहर पुलिस ने उसका चालान कर दिया। व्यापारी ने पुलिस को गोदाम तक माल लाने की सारी जानकारी भी दी। उसके बावजूद पुलिस ने उसकी एक न सुनी। व्यापारी के साथ ही सामान लेने आए ग्राहक का भी चालान कर दिया गया।

व्यापार मंडल उपाध्यक्ष संजय भारती ने कहा कि अगर पुलिस ऐसे ही परेशान करती रहेगी तो व्यापारियों को सड़क पर उतरने को मजबूर होना पड़ेगा। ज्ञापन देने वालों में महामंत्री उमेश भारद्वाज, कोषाध्यक्ष नरेश सरकार, सचिव मुन्तज़िर, सचिव नितिन गोयल, अश्वनी चौहान सलीम, मुनव्वर हसन आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें