ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारमेयर ने दी लोनिवि के ईई के घेराव की चेतावनी

मेयर ने दी लोनिवि के ईई के घेराव की चेतावनी

शहर में संचालित कार्यों की जानकारी के लिए मेयर अनिता शर्मा देर शाम को लोक निर्माण विभाग पहुंची। लेकिन अधिशासी अभियंता कार्यालय में नहीं...

मेयर ने दी लोनिवि के ईई के घेराव की चेतावनी
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSat, 08 Aug 2020 02:24 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में संचालित कार्यों की जानकारी के लिए मेयर अनिता शर्मा देर शाम को लोक निर्माण विभाग पहुंची। लेकिन अधिशासी अभियंता कार्यालय में नहीं मिले।

मेयर का आरोप है कि अधिशासी अभियंता ने उनका फोन भी नहीं उठाया। अब मेयर ने अधिशासी अभियंता के रवैए पर नाराजगी जताते हुए उनके घेराव की चेतावनी दी है।मेयर ने लोक निर्माण विभाग को पत्र लिख विकास कार्यों की जानकारी मांगी थी। वहीं कुछ कार्यों की गुणवत्ता और कार्यप्रगति को लेकर भी असंतोष व्यक्त किया था। लेकिन लोनिवि ने मेयर के पत्र का जवाब नहीं दिया। शुक्रवार को मेयर अनिता शर्मा देवपुरा स्थित लोनिवि कार्यालय पहुंची। लोनिवि के अधिशासी अभियंता कार्यालय में नहीं थे। मेयर ने मौके से फोन किया। आरोप है कि अधिशासी अभियंता ने फोन नहीं उठाया। मेयर ने कहा कि अगर जल्द पत्र का जवाब नहीं मिला तो वे पार्षदों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ अधिशासी अभियंता का घेराव करेंगी। इस दौरान मेयर प्रतिनिधि अशोक शर्मा, सुनील कुमार, प्रेम शर्मा, विकास चंद्रा, देवश गौतम आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें