ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारमेयर के आश्वासन पर भूख हड़ताल समाप्त

मेयर के आश्वासन पर भूख हड़ताल समाप्त

मेयर के आश्वासन के बाद बैटरी रिक्शा चालकों ने भूख हड़ताल समाप्त कर दी है। मेयर ने जूस पिलाकर रिक्शा चालकों की भूख हड़ताल समाप्त कराई। मेयर अनिता शर्मा का कहना है कि तीन रिक्शा चलने की अनुमति मिल गई...

मेयर के आश्वासन पर भूख हड़ताल समाप्त
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारFri, 15 Feb 2019 11:13 PM
ऐप पर पढ़ें

मेयर के आश्वासन के बाद बैटरी रिक्शा चालकों ने भूख हड़ताल समाप्त कर दी है। मेयर ने जूस पिलाकर रिक्शा चालकों की भूख हड़ताल समाप्त कराई। मेयर अनिता शर्मा का कहना है कि तीन रिक्शा चलने की अनुमति मिल गई है। एक दो दिन में लिखित आदेश आ जाएगा।

एक सूत्री मांग को लेकर आमरण अनशन कर रहे ई रिक्शा चालकों ने पुलिस के प्रतिनिधि मंडल को लिखित में आश्वासन न देने पर लौटा दिया है। वहीं पांचवें दिन अनशन पर बैठे अनशनकारियों की हालत में गिरावट आई है। मेडिकल टीम ने अनशनकारियों का चेकअप किया है। पिछले पांच दिनों से भीमगोड़ा में बैटरी रिक्शा चालक एवं मालिक वेलफेयर एसोसिएशन का आमरण अनशन जारी है। आमरण अनशन पर सुधीर गुप्ता, राजपाल कंडारी, जयपाल सिंह और साहूकार बैठे हुए हैं। पांचवें दिन अनशनकारियों की हालत में गिरावट आई है। शुक्रवार की सुबह मेडिकल टीम ने अनशनकारियों के स्वास्थ्य का परीक्षण किया। जिसके बाद पुलिस का एक प्रतिनिधि मंडल वार्ता करने के लिए अनशनकारियों के पास पहुंचा।

प्रतिनिधि मंडल में शामिल ट्रैफिक इंस्पेक्टर रविकांत सेमवाल ने आंदोलनकारियों से वार्ता की और ई रिक्शा भीमगोड़ा से हरिद्वार पैड़ी तक जाने की मांग पर सहमति जताते हुए आश्वासन दिया। कहा कि बैटरी रिक्शाओं को हरकी पैड़ी तक भेजा जाएगा। लेकिन कम ही संख्या में भेजा जाएगा। लिखित में आश्वासन न मिलने पर आंदोलनकारी नहीं मानें और भूख हड़ताल पर डटे रहे। भूख हड़ताल के पांचवें दिन पार्षद अनिल वशिष्ठ, कैलाश भट्ट, महावीर वशिष्ठ, विमल शर्मा उर्फ साटू, प्रेम शर्मा ने अपना समर्थन दिया। इस मौके पर अध्यक्ष अशोक कुमार, उपाध्यक्ष सुधीर गुप्ता, सुबोध गुप्ता, राजेश अग्रवाल, मोहित गुप्ता, विमल गोस्वामी, घनश्याम सिंह अजय गुप्ता, नरेंद्र आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें