ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारमातृसदन ने प्रशासन पर लगाया षड्यंत्र रचने का आरोप

मातृसदन ने प्रशासन पर लगाया षड्यंत्र रचने का आरोप

मातृसदन आश्रम के स्वामी शिवानंद सरस्वती ने शासन-प्रशासन पर अनशनरत साध्वी पद्मावती को लेकर षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया...

मातृसदन ने प्रशासन पर लगाया षड्यंत्र रचने का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारTue, 18 Feb 2020 11:07 PM
ऐप पर पढ़ें

मातृसदन आश्रम के स्वामी शिवानंद सरस्वती ने शासन-प्रशासन पर अनशनरत साध्वी पद्मावती को लेकर षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि प्रशासन पहले साध्वी पद्मावती को रास्ते में घंटों तक रोक लेता है। बाद में ग्रीन कॉरिडोर बनाकर अस्पताल लेकर जाता है। उन्होंने कहा कि बीच में एंबुलेंस रोकने क्या औचित्य था?

यह बातें उन्होंने मंगलवार को पत्रकारों से वार्ता के दौरान कहीं। उन्होंने आशंका जताई कि देहरादून में साध्वी पद्मावती को कुछ दिया गया था, जिसके बाद से ही उनकी तबीयत बिगड़ी है। कहा कि सोमवार को मातृसदन की ओर से निजी एंबुलेंस से साध्वी पद्मावती को दिल्ली एम्स ले जाया जा रहा था। आरोप लगाया कि प्रशासन के लोगों ने बहादराबाद की शांतरशाह चौकी पर जबरदस्ती एंबुलेंस को रोक दिया गया। इसके बाद प्रशासन के लोग साध्वी पद्मावती को ऋषिकेश एम्स लेकर जाने लगे। स्वामी शिवानंद सरस्वती कहा कि जब वे वहां पहुंचे तो प्रशासन के लोगों को गाड़ी रोकने का इशारा किया। लेकिन वो रुके नहीं। ज्वालापुर पहुंचने के बाद गाड़ी रुकवाकर उन्होंने बात की और साध्वी को ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराने से इनकार किया।

कहा कि मातृसदन जब साध्वी को दिल्ली लेकर जा रहा था, तो बीच में एंबुलेंस रोकने का अधिकार किसने दिया है? आरोप लगाया कि कई घंटे बर्बाद करने के बाद प्रशासन कहता है कि ग्रीन कॉरिडोर कर दिल्ली एम्स में भर्ती कराया। उन्होंने कहा कि एक तरफ व्यक्ति को मरणासन्न स्थिति में रख दें और बाद में सुविधा दे दी जाए। ये कहां तक जायज माना जा सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें