ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारसाप्ताहिक बंदी के दिन बाजार सेनेटाइज किया जाए

साप्ताहिक बंदी के दिन बाजार सेनेटाइज किया जाए

महानगर व्यापार मंडल (सेठी) के जिलाध्यक्ष सुनील सेठी ने जिला प्रसाशन से एक दिन की साप्ताहिक बंदी पर बाजार बंद रखकर कीटनाशक दवाइयों और सेनेटाइज के छिड़काव की मांग की...

साप्ताहिक बंदी के दिन बाजार सेनेटाइज किया जाए
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारTue, 01 Sep 2020 03:01 AM
ऐप पर पढ़ें

महानगर व्यापार मंडल (सेठी) के जिलाध्यक्ष सुनील सेठी ने जिला प्रसाशन से एक दिन की साप्ताहिक बंदी पर बाजार बंद रखकर कीटनाशक दवाइयों और सेनेटाइज के छिड़काव की मांग की है।

सोमवार को खड़खड़ी में बैठक करते हुए सेठी ने कहा कि व्यापारी एक दिन बाजार बंद रखने पर जिला प्रसाशन के साथ है। व्यापारी जिला प्रसाशन को कोरोना काल में व्यापार न होने के बावजूद पहले भी सहयोग करते आये है। लेकिन अब लगातार फैलते डेंगू और हरिद्वार में बढ़ते कोरोना मरीजों को देखते हुए प्रसाशन को नगर निगम को निर्देशित कर साप्ताहिक बंदी के दिन बाजारों, गलियों और वार्डों में कीटनाशक दवाइयों और सेनेटाइज का छिड़काव कराने के निर्देश देने चाहिए। जिससे हरिद्वार नगर में तेजी से बढ़ते कोरोना एवं डेंगू की रफ्तार को नियंत्रित किया जा सके। सेठी ने कहा कि जिस प्रकार कोरोना और डेंगू के मरीज हरिद्वार जिले में बढ़ते जा रहे है वो चिंता का विषय है। जल्द से जल्द प्रसाशन को कुछ कड़े कदम उठाने पड़ेंगे, वरना परिणाम और भी घातक होंगे। संरक्षक भूदेव शर्मा एवं धर्मपाल प्रजापति ने कहा कि सरकारी विभाग, पुलिस कर्मी, स्वास्थ्यकर्मियों एवं कई अधिकारियों के भी संक्रमित होने की खबरें सामने आई है। बैठक में खड़खडेश्वर व्यापार मंडल अध्यक्ष राजेश सुखीजा, विनोद गिरी, नरेश गिरी, दीपक मेहता, सोनू सुखीजा, योगेश अरोड़ा, रवि कुमार, गणेश शर्मा, प्रीतम कुमार, राजेश शर्मा, मनीष धीमान, विशाल मलिक, अरुण शर्मा, शुभम सुखीजा, राजू कुमार आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें