ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारटोल विवाद में बाजार चौकी प्रभारी पर गिरी गाज

टोल विवाद में बाजार चौकी प्रभारी पर गिरी गाज

बहादराबाद टोल प्लाजा में भाजपा नेता और टोल कर्मचारियों के बीच मारपीट और क्रॉस केस दर्ज होने के मामले में बाजार चौकी प्रभारी बहादराबाद रणजीत सिंह...

टोल विवाद में बाजार चौकी प्रभारी पर गिरी गाज
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSat, 10 Apr 2021 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बहादराबाद टोल प्लाजा में भाजपा नेता और टोल कर्मचारियों के बीच मारपीट और क्रॉस केस दर्ज होने के मामले में बाजार चौकी प्रभारी बहादराबाद रणजीत सिंह तोमर को हटा दिया गया है। मामले में ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर ने भाजपा नेता का नाम एफआईआर में दर्ज करने को लेकर मुख्यमत्री से मिलकर शिकायत की थी। माना जा रहा है कि भाजपा नेता का नाम एफआईआर में दर्ज करने को लेकर यह कार्रवाई हुई है।

बीते सोमवार को भाजपा नेता (मंडल उपाध्यक्ष) जब अपनी कार से टोल से गुजरे तो टोल कर्मियों ने उनसे टैक्स मांगा। नियमानुसार 15 किलोमीटर के दायरे में स्थानीय वाहन टोल फ्री हैं। भाजपा नेता ने टोल कर्मियों को अपना आधार कार्ड दिखाया। लेकिन टोल कर्मचारी नहीं माने और मामले को लेकर मारपीट हो गई। आरोप है बाद में भाजपा नेता गांव गए और साथियों को टोल पर लेकर आए और टोलकर्मियों से मारपीट के के साथ तोड़फोड़ की। ऐसा आरोप टोल प्लाजा मैनेजर ने पुलिस ने दर्ज रिपोर्ट में लगाया है। भाजपा नेता की ओर से भी टोल कर्मियों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है।

चार दिन पहले ही ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर ने मामले में देहरादून जाकर मुख्यमंत्री से बातचीत कर उन्हें मामले की जानकारी दी। विधायक इस बात को लेकर गुस्साए कि जब टोल के 15 किलोमीटर के दायरे में वाहन टोल फ्री है तो टोल कर्मचारी आए दिन मारपीट क्यों कर रहे हैं। भाजपा मंडल अध्यक्ष हितेश चौहान का कहना है कि टोल प्लाजा पर आए दिन टोल कर्मी स्थानीय लोगों के साथ झगड़ा करते हैं। स्थानीय लोगों के लिए 15 किलोमीटर परिधि का दायरा टोल मुक्त किया हुआ है। आधार कार्ड दिखाकर टोल क्रॉस करने पर पूर्व में सहमति बन चुकी थी। बावजूद इसके अब टोल कर्मी आधार कार्ड के दिखाने पर भी टोल से गुजरने नहीं दे रहे हैं। छोटी-छोटी बातों पर झगड़े पर उतारू हो जाते हैं।

एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस ने बताया कि प्रभारी बहादराबाद रणजीत सिंह तोमर को हटा दिया है, उनकी जगह चंद्रमोहन सिंह को नया चौकी प्रभारी बनाया गया है। रणजीत तोमर को भगवानपुर थाने भेजा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें