ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारव्यापारी नेता के पक्ष में तीन घंटे बाजार बंद रखा

व्यापारी नेता के पक्ष में तीन घंटे बाजार बंद रखा

अवैध वसूली के आरोप लगने के बाद रोशनाबाद के व्यापारियों ने भाजयुमो नेता और व्यापारी नेता के पक्ष में बाजार बंद किया। तीन घंटे बंद रखने के बाद रोशनाबाद में बाजार खोला...

व्यापारी नेता के पक्ष में तीन घंटे बाजार बंद रखा
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारThu, 23 Jan 2020 11:08 PM
ऐप पर पढ़ें

अवैध वसूली के आरोप लगने के बाद रोशनाबाद के व्यापारियों ने भाजयुमो नेता और व्यापारी नेता के पक्ष में बाजार बंद किया। तीन घंटे बंद रखने के बाद रोशनाबाद में बाजार खोला गया। व्यापारियों ने सिडकुल थाने में एक कांग्रेसी नेता सहित कई लोगों के खिलाफ दो दिन पहले दी गई शिकायत पर कार्रवाई न होने पर नारेबाजी की। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर व्यापारियों को शांत किया गया।भाजयुमो नेता का कहना है कि उन्होंने विक्रम चालकों से कोई शुल्क नहीं लिया है उसके बाद भी उसकी छवि को जानबूझकर धूमिल किया जा रहा है।

वहीं पुलिस कांग्रेस नेता को थाने बुलाकर मामले की जानकारी जुटा रही है। शिकायत में कहा गया है कि स्पोर्ट्स स्टेडियम रोशनाबाद में न्यू विक्रम ऑटो कल्याण समिति रजिस्टर है। कहा कि ई रिक्शा चालक यहां पर जबरन ई रिक्शा खड़े कर अतिक्रमण करते हैं और जाम का कारण बनते हैं। भाजयुमो नेता का कहना है कि जानबूझकर अस्थाई रिक्शा चालकों ने उनके ऊपर अवैध वसूली का आरोप लगाया है। कार्यवाहक थाना प्रभारी दिलबर सिंह कंडारी ने बताया कि दोनों ऑटो यूनियन की तरफ से एक दूसरे के खिलाफ शिकायत मिली है। शिकायत पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

नारेबाजी करने वालो में बिंदरपाल, पंकज पाल, यज्ञदत्त शर्मा, कल्लू पाल, विपिन कुमार, महिपाल, परवेज, आलम, जुबेर खान, सोयाब, आस मोहम्मद, राशिद, बिट्टू पाल, सागर, शिवम पाल, रविंदर, सचिन, उमेश, राजेंद्र पाल, मनोज कुमार, अनुज, विपिन, मिथुन, रवि कुमार आदि व्यापारी व ऑटो यूनियन के सदस्य शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें