DA Image
21 जनवरी, 2021|12:53|IST

अगली स्टोरी

तीर्थ पुरोहितों को कई संगठनों ने समर्थन दिया

default image

हरकी पैड़ी पर अविरल धारा को गंगा घोषित करने और स्क्रेप चैनल अध्यादेश को रद करने की मांग को लेकर तीर्थ पुरोहितों का धरना पांचवें दिन भी जारी रहा।

शुक्रवार को बजरंग दल के जिला संयोजक नवीन तेश्वर ने अपने साथियों के साथ धरना स्थल पहुंचकर तीर्थ पुरोहितों की मांग का समर्थन किया। सेवा समिति के अध्यक्ष मुकेश कुमार और संरक्षक सतपाल ब्रह्मचारी ने भी अपना समर्थन पत्र सौंपा। हरिद्वार इनवर्टर बैटरी एसोसिएशन के अध्यक्ष जगदीश लूथरा व महामंत्री नीरज दीनानाथ और गंगा सेना देहरादून के राष्ट्रीय प्रमुख दीपक राज गुरु ने भी धरना स्थल पर पहुंच कर अपना समर्थन दिया।

तीर्थ पुरोहितों के धरने को लगातार समर्थन मिलने से सरकार पर दवाब भी बन रहा है। अपराध नियंत्रण एवं अनुसंधान संगठन के जिला उपाध्यक्ष आशुतोष झा ने भी अपना समर्थन पत्र दिया। डा. विजय वर्मा भी शुक्रवार को धरना स्थल पर पहुंचे। धरने में सौरभ सिखौला, अनमोल वशिष्ठ, अनिल कौशिक, विजय प्रधान, सतपाल ब्रह्मचारी, सचिन कौशिक, नितिन पालिवाल, बादल वशिष्ठ, सिद्धार्थ त्रिपाठी, ईशान भगत, महावीर रोहेला, राजकुमार गुप्ता बृज भूषण शास्त्री, संजीव तिवारी, दुर्गेश पंजवानी आदि के साथ कई तीर्थ पुरोहित शामिल रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Many organizations supported the pilgrimage priest