DA Image
1 दिसंबर, 2020|1:34|IST

अगली स्टोरी

केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों को जनता तक पहुंचाएं

default image

लालढांग भाजपा मंडल के दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का रविवार को समापन हो गया। पहले सत्र की प्रदेश प्रवक्ता विनोद सुयाल ने दीप प्रज्ज्वलित कर शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं के निर्माण और केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों को जनता तक पहुंचाने के विषय की जानकारी प्रदान की। भाजपा का गौरवशाली इतिहास बताते हुए उन्होंने कहा कि जब जब केंद्र में भाजपा की सरकार बनी है, तब-तब किसानों और गरीबों के उत्थान के लिए कई योजनाएं क्रियान्वित की गईं। दर्जाधारी विनोद आर्य ने कहा कि मोदी सरकार ने किसानों की आय दोगुनी करने के लिए बिचोलियों को खत्म कर दिया है। अब किसान सीधे सरकारी गोदाम तक अपना अनाज पहुंचा सकता है।

ऋषिकेश की मेयर अनिता ममगाईं ने कहा कि पिछली जो सरकारें कई वर्षों से जो काम नहीं कर पाईं, मोदी सरकार ने उसे पांच सालों में ही पूरा कर दिखाया है।

परिवहन प्राधिकरण सदस्य राजपाल ने कहा कि आत्म निर्भर भारत के संकल्प को लेकर जन जन को जागरूक किया जाए। संघ के विभागीय प्रवक्ता शरद जोशी ने कहा कि समस्या और समस्याओं के समाधान को लेकर चिंतन मनन किया जाना आवाश्यक है। संघ के प्रदेश प्रवक्ता विपिन कैंथ्यूला ने कहा कि निजी स्वार्थ को त्याग राष्ट्र के निर्माण के लिए भाजपा संगठन को मजबूत करने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को कार्य करना है।

स्थानीय विधायक यतीश्वरानंद ने केंद्रीय और प्रदेश के नेतृत्व का धन्यवाद करते हुए कार्यकर्ताओं को जागरूक कियाद्ध। प्रशिक्षण में मुख्य रूप से भाजपा मंडल अध्यक्ष आलोक द्विवेदी, महामंत्री सुरेंद्र रावत, विनोद जोशी, अनिल शर्मा, विनोद सैनी, सोमवीर, मनोज कुमार, अतरसिंह, तारा सिंह, मुकेश सूर्या, ब्रजमोहन पोखरियाल, महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष सरिता अमोली, सीमा चौहान, बिमला रावत, जीवन्ती आदि भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Make central and state government policies public