DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तराखंड  ›  हरिद्वार  ›  यूनियन कार्यालय में बनाया कोविड केयर सेंटर
हरिद्वार

यूनियन कार्यालय में बनाया कोविड केयर सेंटर

हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारPublished By: Newswrap
Mon, 14 Jun 2021 08:10 PM
यूनियन कार्यालय में बनाया कोविड केयर सेंटर

एटक यूनियन (हीप एवं सीएफएफपी) द्वारा सोमवार को कोविड-19 से जान गंवाने वाले भेल कर्मचारियों की स्मृति में यूनियन कार्यालय लुम्बा-नागर भवन पर 10 बेड के डेडिकेटेड कोविड केयर सेंटर की शुरुआत की गयी। सोमवार को सेंटर का विधिवत उद्घाटन कमांडेंट सीआईएसएफ भेल सत्यदेव आर्य द्वारा किया गया। समारोह की शुरुआत में पहले कोविड-19 से जान गंवाने वाले भेल कर्मचारी एवं संविदाकर्मियों को श्रद्धांजलि अर्पित की गयी।

कमांडेंट सीआईएसएफ भेल ने कहा कि एटक यूनियन का समाज के प्रति जिम्मेदारी निभाने एवं कोविड मरीजो की सेवा करने का यह कार्य अनुकरणीय है। हम सभी नागरिकों की जिम्मेदारी है कि ऐसे संकट के समय एक दूसरे की मदद के लिये आगे आएं। एटक, हीप के महामंत्री संदीप चौधरी ने कहा कि एटक यूनियन द्वारा पिछले माह से ही यूनियन कार्यालय पर एक कोविड सेंटर बनाये जाने का प्रयास किया जा रहा था। जो आज जाकर क्रियान्वित हो पाया है। इसकी प्रथम कड़ी के रूप में ऐसे कोविड-19 मरीजों को जिनको चिकित्सक द्वारा होम आइसोलेशन में रहकर ऑक्सीजन लेने की सलाह दी गई है, उनके लिए यूनियन द्वारा निःशुल्क ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

एटक (सीएफएफपी) के महामंत्री सौरभ त्यागी ने कहा कि एटक यूनियन ने तय किया कि कोविड-19 बीमारी से ग्रसित मरीजों को जो भी संभव मदद चाहिये उन्हे प्रदान करने का भरसक प्रयास किया जायेगा। इस दौरान धर्मेंद्र चौधरी, डीके चौधरी, हरेंद्र मलिक, सुभाष मलिक, योगेंद्र सिंह समेत उत्तराखंड एटक के प्रदेश अध्यक्ष एमएस त्यागी, एटक (सीएफएफपी) के अध्यक्ष आईडी पंत, नईम खान, प्रभात त्यागी, पवन कुमार, घनश्याम यादव, भूषण कुमार मेहता, रवि प्रताप राय, हरेंद्र कुमार, तरुण डूडेजा राजीव शर्मा, राजेश कुमार सिंह, अजित सिंह, विकास चौधरी आदि उपस्थित रहे।

संबंधित खबरें