ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वाररवासन में झूला पुल व चैक डैम को मंजूरी जल्द

रवासन में झूला पुल व चैक डैम को मंजूरी जल्द

कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने कहा कि रवासन नदी में झूला पुल के निर्माण का प्रस्ताव और कार्ययोजना तैयार की जा रही है। साथ ही नदी में चैकडैम का...

रवासन में झूला पुल व चैक डैम को मंजूरी जल्द
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारWed, 28 Jul 2021 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने कहा कि रवासन नदी में झूला पुल के निर्माण का प्रस्ताव और कार्ययोजना तैयार की जा रही है। साथ ही नदी में चैकडैम का निर्माण शासन में जल्द ही स्वीकृत करा लिया जाएगा। जिससे क्षेत्र में कृषि सिंचाई का संकट समाप्त होगा। यह बात उन्होंने बुधवार को भोला सिंह नेगी सरस्वती शिशु मंदिर परिसर में आयोजित भाजपा लालढांग मंडल कार्यसमिति की बैठक में कही।

स्वामी ने कहा कि मुख्यमंत्री जल्द ही श्यामपुर क्षेत्र में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीचसी) के निर्माण की घोषणा करेंगे। कहा कि सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचानें का कार्य करें। उन्होंने कहा कि आदर्श मॉडल डिग्री कालेज का निर्माण जारी है। आगामी सितंबर माह से भवन की व्यवस्था कर एडमिशन शुरू कर शिक्षा पाठ्यक्रम शुरू कर दिया जाएगा।

बैठक में जिलाध्यक्ष डॉ जयपाल सिंह चौहान ने केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धि और योजनाओं के बारे जानकारी दी। उन्होंने मंडल के प्रत्येक कार्यकर्ता को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अभी से तैयारी करने को कहा। कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता लोगों की जान बचाना है। कोरोना काल में सरकार ने नीतिगत कार्य कर लोगों की जान बचाने का प्रयास किया है।

मंडल प्रभारी जितेंद्र चौहान ने कहा कि लालढांग क्षेत्र में सभी कार्यकर्ता सक्रिय हैं। सभी संगठन को मजबूत करते हुए बूथ लेवल पर कार्य करेंगे। पार्टी को मजबूत करने में कोई कसर नहीं रहनी चाहिए जिससे आगामी पंचायत और विधानसभा चुनाव में भाजपा विजय हो। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष आलोक द्विवेदी, महामंत्री सुरेंद्र रावत, जगपाल ग्रेवाल, संजय सैनी, सीमा चौहान, सरिता अमोली, वर्जमोहन पोखरियाल, तारा सिंह, विनोद जोशी, कुलदीप चौधरी आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें