ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारदो युवक चोरी में, दो चाकू के साथ धरे

दो युवक चोरी में, दो चाकू के साथ धरे

सिडकुल पुलिस ने दो युवकों को एक कंपनी से सामान चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। वहीं, दो युवकों को शुक्रवार रात चाकू के साथ गिरफ्तार किया गया...

दो युवक चोरी में, दो चाकू के साथ धरे
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSat, 26 Mar 2022 03:40 PM
ऐप पर पढ़ें

सिडकुल पुलिस ने दो युवकों को एक कंपनी से सामान चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। वहीं, दो युवकों को शुक्रवार रात चाकू के साथ गिरफ्तार किया गया है। सिडकुल की एक कंपनी के कर्मचारी विकास गर्ग की शिकायत पर पुलिस ने 25 मार्च को अज्ञात के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज किया था।

पुलिस ने जांच कर मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार रात सिडकुल से दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में युवकों ने चोरी की बात कबूल की। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर कंपनी से चोरी किया गया सामान भी बरामद कर लिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार उनियाल ने बताया कि मनोज कुमार पुत्र मूलचंद निवासी इस्माइलपुर थाना पहाड़पुर जिला बिजनौर और शांतनु शर्मा पुत्र दिनेश कुमार निवासी चावंड थाना बिलारी मुरादाबाद उत्तर प्रदेश के पास से 40 किलो हैंडल और होल्डर बरामद हुए हैं।

वहीं, संजय पुत्र जय सिंह निवासी कस्बा थाना रामपुर मनिहारान सहारनपुर और विवेक पुत्र जसवंत निवासी शीशम झाड़ी थाना मुनिकीरेती जिला टिहरी गढ़वाल को दो चाकुओं के साथ सिडकुल-बहादराबाद फोरलेन मार्ग से गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार उनियाल ने बताया कि चारों युवकों को मेडिकल जांच के बाद कोर्ट से जेल भेज दिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें