ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारहाईवे पर प्रेमनगर पुल चौराहे पर लगा जाम

हाईवे पर प्रेमनगर पुल चौराहे पर लगा जाम

शहर में अनियंत्रित यातायात के कारण हाईवे पर प्रेमनगर पुल चौराहे पर जाम तो लग ही रहा है, लापरवाही के कारण रात के समय सरकारी बसें बाजार से होकर आ जा रही...

हाईवे पर प्रेमनगर पुल चौराहे पर लगा जाम
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSun, 11 Nov 2018 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में अनियंत्रित यातायात के कारण हाईवे पर प्रेमनगर पुल चौराहे पर जाम तो लग ही रहा है, लापरवाही के कारण रात के समय सरकारी बसें बाजार से होकर आ जा रही हैं। और तो और प्रेमनगर पुल से शहर के अंदर सरकारी बसे प्रवेश कर रही है।

हाईवे पर यातायात का दवाब बढ़ते ही प्रेमनगर पुल चौराहे पर जाम लगना शुरू हो जाता है। इसी चौराहे से स्थानीय लोग शहर के अंदर चंद्राचार्य चौक की ओर आते जाते हैं। ऋषिपुल और कनखल की ओर से प्रेमनगर पुल की ओर जाने वाले छोटे वाहनों को चौराहे से थोड़ा आगे जाकर मोड़कर भेजते है। लेकिन चौराहे से आगे मोड़ने वाला रास्ता भी जोखिम भरा है। शनिवार देर रात साढ़े आठ बजे कुमाऊ रूट पर जाने वाली सरकारी बसे निर्धारित रूट देवपुरा व ऋषिकुल चौक के बाजाय स्टेशन रोड से शिवमूर्ति चौक से ललतारो पुल होकर चंडी चौराहे देखी गई। जिस कारण खासा जाम लगा रहा। स्थानीय लोगों का कहना है कि रात के समय कई बार सरकारी बसे इसी मार्ग से आती जाती है। जबकि मध्य हरिद्वार के लोग ऋषिकुल चौराहे के समीप बसों की इंतजारी करते है। स्वाभाविक है कि अगर रात कोपुलिस की गश्त होती तो बसे ललतारो पुल से गुजरती ही नहीं। बस को वापिस भेजारविवार दोपहर यूपी रोडवेज की एक बस जाम के दौरान प्रेमनगर पुल चौराहे से सीधा चंद्राचार्य चौक की ओर मुड गई। तभी चौराहे पर तैनात एक पुलिस कर्मी की नजर बस पर पड़ी तो भागकर उसने बस चालक को फटकार लगाई और बस को हाईवे से निर्धारित मार्ग से ही बस स्टेशन भेजा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें