ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारड्यूटी से लौटते आईआरबी के सिपाही के साथ मारपीट

ड्यूटी से लौटते आईआरबी के सिपाही के साथ मारपीट

आईआरबी द्वितीय बटालियन के सिपाही के साथ पांच लोगों ने पथरी कटारपुर के बीच चौराहे पर मारपीट कर दी। सिपाही की शिकायत पर पथरी पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया...

ड्यूटी से लौटते आईआरबी के सिपाही के साथ मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारMon, 05 Feb 2018 08:17 PM
ऐप पर पढ़ें

आईआरबी द्वितीय बटालियन के सिपाही के साथ पांच लोगों ने पथरी कटारपुर के बीच चौराहे पर मारपीट कर दी। सिपाही की शिकायत पर पथरी पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गांव बहादरपुर जट निवासी आईआरबी द्वितीय बटालियन के कांस्टेबल नितिन चौधरी की इन दिनों ड्यूटी पथरी थाने में है। शनिवार की रात पथरी थाने से ड्यूटी खत्म कर वह घर जा रहा था। कटारपुर चौराहे पर एक गाड़ी में सवार पांच युवकों ने सिपाही को रोक लिया। आरोप है कि नितिन के साथ मारपीट करने के बाद आरोपी उसे गाड़ी में बैठा कर धनपुरा बस अड्डे पर ले गए। धनपुरा पहुंचने पर नितिन ने अपनी पहचान आईआरबी सिपाही के रूप में बताई तो आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गए। रविवार की रात सिपाही ने फेरुपुर चौकी में शिकायत दी।

बताया जा रहा है कि सिपाही ने अपनी गाड़ी से धनपुरा में एक बाइक सवार को साइड मार दी थी। जिसके बाद लोगों ने पीछा कर सिपाही को पकड़ा था। चौकी प्रभारी मनोज रावत ने बताया कि वसीयत पुत्र रमजान निवासी धनपुरा, मिरु निवासी सुल्तानपुर और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उधर, वसीहत के चाचा नसीम ने एसएसपी को शिकायत पत्र देकर सिपाही व उसके भाई के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। नसीम ने आरोप लगाया कि सिपाही और उसका भाई कंचू ने दुकान पर आकर वसीहत बुरी तरह पीटा। साथ ही कंचू ने खुद को सुनील राठी गैंग से जुड़ा हुआ बताते हुए जान से मारने की धमकी दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें