ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारकांग्रेस प्रत्याशी ने जताया मतदाताओं का आभार

कांग्रेस प्रत्याशी ने जताया मतदाताओं का आभार

विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद अधिकांश प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं ने अपने घर की ओर रुख कर लिया है। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व कैबिनेट...

कांग्रेस प्रत्याशी ने जताया मतदाताओं का आभार
हिन्दुस्तान टीम,टिहरीSun, 20 Feb 2022 03:00 PM
ऐप पर पढ़ें

विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद अधिकांश प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं ने अपने घर की ओर रुख कर लिया है। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व कैबिनेट मंत्री,मंत्री प्रसाद नैथानी विधानसभा क्षेत्र में मतदाताओं को आभार प्रकट करने के लिये वोटरों के घरों तक पहुंच रहे हैं।

बीते 14 फ़रवरी को मतदान सम्पन्न होने के बाद अधिकांश प्रत्याशियों द्वारा अपने घरों का रुख कर लिया गया है। मगर कई प्रत्याशी अभी भी विधानसभा क्षेत्र में लोगों के घरों में जाकर आभार प्रकट कर रहें हैं। देवप्रयाग विधान सभा में कांग्रेस प्रत्याशी मंत्री प्रसाद नैथानी भी मतदाताओं का धन्यवाद देने उनके घरों तक पहुंच रहे हैं। बातचीत में उन्होंने बताया कि विधानसभा के बुजुर्ग, युवा और महिलाऐं अपना काम-धंधा छोड़कर मतदान करने बूथों तक पहुंचे,प्रत्याशियों की अपील पर वह वोट डालने आए थे, ऐसे में उनका भी दायित्व बनता है, कि वह मतदातओं का आभार प्रकट करें। कहा जीत हार से अधिक उनके लिए जनता का प्रेम और विश्वास है। कहा विधानसभा के जिस गांव में वह पहुंचे वहां उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। नैथानी के मुताबिक वह एक माह से अधिक समय से अपने घर से बाहर हैं। मतदान के बाद विधानसभा के मतदाताओं का आभार जताने के बाद ही वह अपने घर वापस लौटेंगे। बताया उन्होंने अभी तक देवप्रयाग, हिंडोलाखाल, पौड़ीखाल, बगवान, मलेथा, रनसोलीधार, कीर्तिनगर,जखंड, डांगचौरा, चौरास आदि क्षेत्रों में जाकर मतदाताओं का आभार प्रकट किया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें