DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मतगणना की तैयारी पूर्ण करने के निर्देश

मतगणना की तैयारी पूर्ण करने के निर्देश

जिलाधिकारी दीपक रावत ने रोशनाबाद में बैठक में निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार मतगणना की तैयारी पूर्ण करने के निर्देश दिए। इस संबंध में उन्होंने कहा कि मतगणना स्थल मानव संसाधन केन्द्र बीएचईएल में बिना प्रवेश पास के प्रवेश वर्जित रहेगा। ड्यूटी में लगे सभी कार्मिकों को पास जारी किया जायेगा।

जिलाधिकारी ने कहा कि हाईटेक सुविधायुक्त मीडिया सेंटर की स्थापना की जायेगी। काउंटिंग सेन्टर से मतगणना की सूचना, मीडिया सेन्टर तक लाने के लिए प्रत्येक विधान सभा मतगणना केन्द्र में दो राजपत्रित अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है। समय पर मतगणना परिणाम को चुनाव आयोग की वेबसाइट पर अपलोड किया जायेगा तथा मीडिया को चुनाव परिणाम की पल-पल की जानकारी दी जायेगी।

जिलाधिकारी ने गर्मी को देखते हुये पर्याप्त पेयजल व कूलर आदि का प्रबन्ध रखने के निर्देश सम्बन्धित अधिकारियों को दिये। मतगणना स्थल मानव संसाधन केन्द्र बीएचईएल का निरीक्षण 18 मई को पूर्वाह्न 11 बजे जिला निर्वाचन अधिकारी दीपक रावत व एसएसपी एवं समस्त एआरओ करेंगे। इस अवसर पर एसएसपी जन्मेजय खण्डूरी, एडीएम प्रशासन भगवत किशोर मिश्रा, डीपीओ मोहित चौधरी तथा एनआईसी प्रभारी महावीर रावत उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Instructions for completing the counting of votes