ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारफैक्ट्री में करंट लगने से उद्योगपति की मौत

फैक्ट्री में करंट लगने से उद्योगपति की मौत

रानीपुर कोतवाली के औद्योगिक क्षेत्र की एक फैक्ट्री में उद्योगपति और मजदूर को करंट लग गया। उद्योगपति की मौत हो गई, जबकि घायल मजदूर को हायर सेंटर रेफर...

फैक्ट्री में करंट लगने से उद्योगपति की मौत
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSun, 25 Oct 2020 05:01 PM
ऐप पर पढ़ें

रानीपुर कोतवाली के औद्योगिक क्षेत्र की एक फैक्ट्री में उद्योगपति और मजदूर को करंट लग गया। उद्योगपति की मौत हो गई, जबकि घायल मजदूर को हायर सेंटर रेफर किया गया है। करंट मशीन के नीचे तार आने के कारण लगा है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है।

पुलिस के मुताबिक शिवालिक नगर ई-68 निवासी सचिन भार्गव 40 पुत्र अशोक भागर्व औद्योगिक क्षेत्र में अपनी हार्डवेयर की फैक्ट्री लगा रहे थे। फैक्ट्री में काम चल रहा था। रविवार सुबह मजदूर गोपाल निवासी सहारनपुर के साथ विपिन और सतीश भी काम कर रहे थे। लोहे की मशीन को एक जगह से दूसरी जगह ले जाया जा रहा था। कारोबारी सुमित भार्गव मजदूरों के साथ मशीन को खिसकाने लग गए। इस बीच मशीन के नीचे बिजली का तार आ गया। जिससे कारोबारी और गोपाल को करंट लग गया। आनन फानन में सुमित भार्गव और गोपाल को एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां सुमित की मौत हो गई और गोपाल को हायर सेंटर रेफर कर दिया है। जहां गोपाल की हालत गंभीर बनी हुई है। एसएसआई विक्रम सिंह धामी ने बताया कि दो लोगों को करंट लगा। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें