ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारबीमा का पैसा हड़पने को अपनी दुकान में कर दी चोरी

बीमा का पैसा हड़पने को अपनी दुकान में कर दी चोरी

चोरी की घटना की साजिश दुकान स्वामी ने ही रची थी। बीमा की रकम हड़पने के लिए उसने चोरी का प्लान बनाया था। शुक्रवार को थानाध्यक्ष मनोहर सिंह भंडारी ने...

बीमा का पैसा हड़पने को अपनी दुकान में कर दी चोरी
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीFri, 13 May 2022 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कलियर में पीपल चौक के पास स्थित बैटरी की दुकान में हुई चोरी की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। चोरी की घटना की साजिश दुकान स्वामी ने ही रची थी। बीमा की रकम हड़पने के लिए उसने चोरी का प्लान बनाया था।

थानाध्यक्ष मनोहर सिंह भंडारी ने घटना का खुलासा कर बताया की 23 अप्रैल को हसरत निवासी मुक़र्रबपुर पिरान कलियर ने तहरीर देकर बताया गया था कि उसकी पीपल चौक के पास स्थित बैटरी की दुकान से अज्ञात ने ताला तोड़कर उसमे रखी 16 नई बैटरिया और पांच पुरानी बैट्री चोरी कर ली है। पुलिस ने पीड़ित दुकान स्वामी की तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

चोरी की घटना का खुलासा करने के लिए थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था और घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया। मुखबिर की सूचना पर मेहवड़ पुल से मुकर्रम पुत्र मुस्तकीम निवासी मुकर्बपुर थाना पिरान कलियर को चोरी की 5 बैटरियां और एक इनवर्टर के साथ गिरफ्तार किया गया तथा चोरी में प्रयुक्त कार को भी बरामद किया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें