ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारभर्ती मामले में दूसरी युवती भी पुलिस कर्मी की बेटी निकली

भर्ती मामले में दूसरी युवती भी पुलिस कर्मी की बेटी निकली

जिला पुलिस लाइन कैंपस रोशनाबाद में दो बार लंबी कूद लगाने वाली युवती जांच में पुलिस लाइन में कार्यरत एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की बेटी...

भर्ती मामले में दूसरी युवती भी पुलिस कर्मी की बेटी निकली
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारWed, 18 May 2022 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला पुलिस लाइन कैंपस रोशनाबाद में दो बार लंबी कूद लगाने वाली युवती जांच में पुलिस लाइन में कार्यरत एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की बेटी निकली। पुलिस ने बुधवार को युवती के बयान दर्ज किए। बताया जा रहा है कि पुलिस पूछताछ में युवती बार-बार बयान बदल रही है।

मंगलवार को सीधी भर्ती में लंबी कूद लगाने आई पुलिस कांस्टेबल असलम की पत्नी अंजुम जायरा ने सीधी भर्ती के लिए आवेदन किया था। लंबी कूद के दौरान उसने दूसरी युवती को भेज दिया था। बताया जा रहा है कि दो बार लम्बी कूद लगाने वाली युवती पुलिस लाइन में ही कार्यरत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की बेटी थी। इस दौरान सीधी भर्ती बोर्ड में शामिल सीओ निहारिका सेमवाल की नजर तीसरे चरण में कूद रही अंजुम जायरा पर पड़ी तो उन्होंने शक होने पर उसको रोक लिया। जब सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए तो हकीकत कुछ और निकली। एसएसपी के आदेश पर सिडकुल थाने में अंजुम जायरा पत्नी असलम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। कार्यवाहक थाना प्रभारी शहजाद अली ने बताया कि लंबी कूद में शामिल युवती के बयान दर्ज किए गए हैं। मामले में जांच की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें