DA Image
25 सितम्बर, 2020|3:05|IST

अगली स्टोरी

हरिद्वार में राष्ट्रीय एकता के लिए दौड़े सैकड़ों लोग

हरिद्वार में राष्ट्रीय एकता के लिए दौड़े सैकड़ों लोग

जिला खेल कार्यालय रोशनाबाद में सरदार वल्लभ भाई पटेल के जन्मदिवस के अवसर पर राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में जिला स्तरीय महिला और पुरुष वर्ग में रन फॉर यूनिटी दौड़ का आयोजन किया गया। गुरुवार को दौड़ का शुभारंभ सुबह 7.30 बजे सिटी मजिस्ट्रेट जगदीश लाल ने हरी झंडी दिखाकर किया गया।

दौड़ रानीपुर मोड़ से प्रारंभ होकर देवपुरा चौक होते हुये आउटडोर स्टेडियम भल्ला कालेज हरिद्वार में जाकर समाप्त हुई। दौड़ में विभिन्न विद्यालयों के बालक, बालिका और शिक्षकों ने प्रतिभाग किया। लगभग 300 प्रतिभागियों ने प्रतिभाग किया। इस अवसर पर विकास तिवारी, विशाल गर्ग, इन्द्रमोहन बड़थ्वाल, अजय चौधरी, मनोज, वरुण वेलबाल, सनउवर सिंह, अशोक कुमार वर्मा, करुणानिधि पाण्डे, अनुराग सिंह, आशीष शर्मा, कुण्डल कार्की, अनिता सिंह आदि उपस्थित थे।

वहीं, गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय के दयानन्द स्टेडियम में रन फॉर यूनिटी आयोजन के मुख्य अतिथि विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. रूप किशोर शास्त्री ने कहा कि आज सरदार वल्लभ भाई पटेल की 144वीं जयंती को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। पटेल ने देश में खंड-खंड में विभाजित रियासतों को अखंड कर देश का निर्माण किया था। सभी प्राध्यापकों, शिक्षकेत्तर कर्मचारी एवं छात्र छात्राओं को शपथ दिलाई गई। दौड़ में असिस्टेंट लाइब्रेरियन मदन लाल जाट ने सर्वश्रेष्ठ स्थान प्राप्त किया। कुलसचिव प्रो. दिनेशचन्द्र भट्ट, प्रो. आरकेएस डागर ने भी संबोधित किया। भेल में भी रन फॉर यूनिटी का आयोजनहरिद्वार।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title: Hundreds of people ran for national unity in Haridwar