ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वार घर में हाथी घुसने से मची अफरा-तफरी

घर में हाथी घुसने से मची अफरा-तफरी

कनखल थाना क्षेत्र के अंतर्गत मिस्सरपुर गांव में सोमवार सुबह करीब चार बजे एक हाथी ग्रामीण के घर पर आ धमका। हाथी को देख ग्रामीण के होश उड़ गए और वहां अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने मकान की छत से हाथी पर डंडे...

 घर में हाथी घुसने से मची अफरा-तफरी
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारMon, 05 Mar 2018 10:06 PM
ऐप पर पढ़ें

कनखल थाना क्षेत्र के अंतर्गत मिस्सरपुर गांव में सोमवार सुबह करीब चार बजे एक हाथी ग्रामीण के घर पर आ धमका। हाथी को देख ग्रामीण के होश उड़ गए और वहां अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने मकान की छत से हाथी पर डंडे फेंककर मारे तो हाथी वापस लौट गया।

मिस्सरपुर गांव निवासी कृष्ण सैनी और सुरेंद्र सैनी का गांव के नजदीक ही मकान है। मकान की चाहरदीवारी पर गेट नहीं लगा है। सोमवार सुबह करीब चार बजे खेतों से लौट रहा एक हाथी उनकी चाहरदीवारी में घुसा और चिंघाड़ना शुरू कर दिया। हाथी की चिंघाड़ सुनकर घर के अंदर सो रहे लोग जाग गए। उन्होंने अंदर से देखा तो बाहर दरवाजे पर हाथी खड़ा था। आनन फानन में परिवार वालों ने आसपास के लोगों को सूचना देकर उठाया। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने मकान की छत पर चढ़कर हाथी को डंडे मारने शुरू कर दिए। कुछ देर बाद हाथी वहां से निकल गया। गनीमत रही कि हाथी ने किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया। हाथी के आए दिन गांव में घुसने से लोगों में दहशत का माहौल है। उप वन क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार ने बताया हाथी खेतों में फसलों को खाने के लिए आते रहते है। हाथी ने ग्रामीण को किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें