DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तराखंड  ›  हरिद्वार  ›  जलभराव से घर, दुकान,होटलों को खतरा

हरिद्वारजलभराव से घर, दुकान,होटलों को खतरा

हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारPublished By: Newswrap
Fri, 24 Jul 2020 11:50 PM
जलभराव से घर, दुकान,होटलों को खतरा

प्रदेश व्यापार मंडल(चौधरी) के जिलाध्यक्ष शिव कुमार कश्यप ने कहा है कि शहर की हालत देख कर ऐसा लगता है कि हरिद्वार में जंगलराज है। बरसात के मौसम में पूरे शहर की सड़कें खुदी हुई हैं जिसके चलते बरसात का पानी लोगों के घर, दुकान व होटलों की नींव में जा रहा है हरकी पैड़ी की की दीवार का गिरना इसका प्रत्यक्ष उदाहरण है। टूटी दवार को सरकार बनाने की बात कर रही है। यदि किसी का मकान, दुकान या होटल गिरा तो उसका जिम्मेदार कौन होगा।

कनखल शहर अध्यक्ष जतिन हांडा ने कहा कि अभी तक संबंधित विभाग के अधिकारियों पर मुकदमा दर्ज क्यों नहीं किया गया। हर की पैड़ी पर गिरी दीवार ने पूरे शहर को दहशत में ला कर रख दिया है। कोई भी काम नियम अनुसार नहीं किया जा रहा है। जिला महामंत्री डॉ. विशाल गर्ग ने कहा कि आज भी बरसात के दिनों में चंद्राचार्य चौक के आस पास का क्षेत्र पूरी तरह तालाब बन जाता है। घर और दुकानों में 4 से 5 फुट पानी भर जाता है। जल भराव को लेकर किसी से किसी को कोई मतलब नहीं है।

बैठक में जिला उपाध्यक्ष सतीश शर्मा, महानगर अध्यक्ष मयंक मूर्ति भट्ट, महामंत्री सुमित अरोड़ा, कोषाध्यक्ष हिमांशु राजपूत, सचिव दीपक गौनियाल समेत अन्य व्यापारी नेता शामिल हुए।

राजकुमार बने शिव दुर्गा व्यापार मंडल के अध्यक्ष

कनखल शहर अध्यक्ष जतिन हांडा ने शिव दुर्गा व्यापार मंडल कनखल इकाई का गठन करते हुए अध्यक्ष राजकुमार ठाकुर, महामंत्री दिनेश धीमान, कोषाध्यक्ष तुषार कौशिक, उपाध्यक्ष मनोज वर्मा व कपिल हंस, मंत्री इशांक कंशल व सचिन कुमार, प्रचार मंत्री पंकज गोस्वामी व कानूनी सलाहकार सोहन लाल कश्यप को बनाया है।

जिला कार्यकारिणी का विस्तार किया

जिलाध्यक्ष शिव कुमार कश्यप ने कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए सुनील प्रजापति व गंगा शरण चंदेरिया को जिला उपाध्यक्ष व योगेश भारद्वाज को जिला सचिव बनाया महानगर अध्यक्ष मयंक मूर्ति भट्ट ने हेमंत कश्यप को संयुक्त सचिव और दीप चंद को प्रचार सचिव बनाया।

संबंधित खबरें