ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारहर यात्रियों पर नजर रख रही हरिद्वार पुलिस....संसोधित

हर यात्रियों पर नजर रख रही हरिद्वार पुलिस....संसोधित

हरिद्वार में हरकी पैड़ी आने वाले यात्रियों पर पुलिस अपनी नजरें बनाए हुए है। सीसीटीवी से भी नजर रखी जा रही है। जत्थे में आ रहे लोगों से ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी पूछताछ कर रहे...

हर यात्रियों पर नजर रख रही हरिद्वार पुलिस....संसोधित
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारTue, 07 Jul 2020 11:12 PM
ऐप पर पढ़ें

सीसीटीवी से भी रखी जा रही नजर

दूसरे दिन हर की पैड़ी पर नजर आई सख्ती

इस साल कांवड़ मेला किया गया है स्थगित

हरिद्वार में हरकी पैड़ी आने वाले यात्रियों पर पुलिस अपनी नजरें बनाए हुए है। सीसीटीवी से भी नजर रखी जा रही है। जत्थे में आ रहे लोगों से ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी पूछताछ कर रहे हैं। सावन माह के दूसरे दिन हर की पैड़ी पर कड़ी सख्ती नजर आई। अस्थि विसर्जन को आ रहे यात्रियों से भी पुलिस ने पूछताछ की उसके बाद अस्थियां विसर्जन को जाने दिया गया।

कोरोना के कारण सावन में शुरू होने वाला कांवड़ मेला इस साल स्थगित किया गया है। कोई भी कांवड़िया हरिद्वार ना पहुंचे इसके लिए सीमा सील करने के अलावा हरकी पैड़ी पर पुलिस फोर्स तैनात की गई है। स्थानीय लोगों के अलावा अस्थि विसर्जन को आने वाले श्रद्धालुओं के लिए हरकी पैड़ी खुली हुई है। इसके अलावा अन्य किसी को भी हरकी पैड़ी जाने नहीं दिया जा रहा है। मंगलवार को हरकी पैड़ी पर कड़ी सख्ती नजर आई, जब चौकी प्रभारी अरविंद रतूड़ी ने यात्रियों से पूछताछ की।

गुटों में आने वाले यात्रियों पर विशेष निगाह रखी जा रही है। खास तौर पर पुलिस सीसीटीवी से भी निगाह रखे हुए है। इसके लिए एक पुलिसकर्मी की ड्यूटी विशेष तौर पर सीसीटीवी देखने के लिए लगाई गई है। मंगलवार को कम संख्या में स्थानीय लोगों ने हरकी पैड़ी पर गंगा स्नान किया। जबकि अस्थि विसर्जन को आए राजस्थान के यात्रियों की चहल कदमी हरकी पैड़ी पर नजर आई। नगर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि किसी भी कांपड़िए को देखते ही 14 दिन का क्वारंटाइन किया जाए।

5=हरिद्वार में मंगलवार को हर की पैड़ी पर गंगा स्नान करने के लिए श्रद्धालओं की आवाजाही कम रही।

6=हरिद्वार में मंगलवार को हरकी पैड़ी पर तैनात पुलिसकर्मी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें