ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारहरिद्वार हाईवे पर दिनभर लगा जाम

हरिद्वार हाईवे पर दिनभर लगा जाम

पुलिस अधिकारियों की जाम से निजात दिलाने की प्लानिंग भीड़ के आगे फेल नजर आई। घंटों मशक्कत के बाद तैयार की गई प्लानिंग के बावजूद मंगलवार को हरिद्वार हाईवे पर सुबह से शाम तक जाम...

हरिद्वार हाईवे पर दिनभर लगा जाम
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारWed, 13 Nov 2019 12:05 AM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस अधिकारियों की जाम से निजात दिलाने की प्लानिंग भीड़ के आगे फेल नजर आई। घंटों मशक्कत के बाद तैयार की गई प्लानिंग के बावजूद मंगलवार को हरिद्वार हाईवे पर सुबह से शाम तक जाम लगा। रूट डायवर्ट करने के बावजूद हाईवे पर जाम लगा रहा। इसके चलते एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस, एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय खुद सड़कों पर उतरकर दिशा निर्देश जारी करने पड़े। इतना ही नहीं कई जगह एसएसपी ट्रैफिक को व्यवस्थित करते नजर।

हरिद्वार में कार्तिक पूर्णिमा स्नान के लिए आने वाले श्रद्धालुओं की भीड़ और पुलिस की लापरवाही के चलते स्थानीय लोगों के साथ बाहर से आने वाले यात्री भी जाम से बेहाल रहे। आलम यह रहा कि नेशनल हाईवे और शहर में जगह-जगह जाम की स्थिति बनी रही। सर्वानंद घाट से लेकर पंतद्वीप, रोड़ीबेल वाला, चंडी चौक, शंकराचार्य चौक, प्रेमनगर चौक के अलावा सिंहद्वार तक जाम लगा रहा। पुलिस ने जाम से बचने के लिए देहरादून जाने वाले वाहनों को वाया चीला भेजते हुए ऋषिकेश से देहरादून भेजा। दिल्ली से आने वाले वाहनों को लक्सर से हरिद्वार आकर बैरागी कैंप भेजा गया। बैरागी कैंप में पार्किंग में वाहन खड़े कराए गए।

नजीबाबाद से आने वाले वाहनों को 4.2 रवासन के पास से चंडी घाट पार्किग में भेजा गया। इतनी व्यवस्था करने के बावजूद हरिद्वार हाईवे पर जाम नहीं रुक सका। स्नान करने के लिए इस कदर लोग अपने वाहनों से हरिद्वार पहुंचे कि पार्किंग फुल हो गई और देखते ही देखते हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस की तमाम व्यवस्था के बावजूद जाम लगा रहा। बता दें कि सुबह नौ बजे से शाम तक हाईवे पर जाम लगा रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें