ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारचारधाम यात्रियों का पहला जत्था रवाना

चारधाम यात्रियों का पहला जत्था रवाना

मंडी समिति के पूर्व अध्यक्ष संजय चोपड़ा और भाजपा मंडल अध्यक्ष अनिरुद्ध भाटी ने मंगलवार को पहले जत्थे को हरी झंडी दिखाकर चारधाम यात्रा के लिए रवाना किया। पहले जत्थे में 200 वाहन करीब दस हजार यात्रियों...

चारधाम यात्रियों का पहला जत्था रवाना
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारTue, 24 Apr 2018 09:51 PM
ऐप पर पढ़ें

मंडी समिति के पूर्व अध्यक्ष संजय चोपड़ा और भाजपा मंडल अध्यक्ष अनिरुद्ध भाटी ने मंगलवार को पहले जत्थे को हरी झंडी दिखाकर चारधाम यात्रा के लिए रवाना किया। पहले जत्थे में 200 वाहन करीब दस हजार यात्रियों को लेकर रवाना हुए। इस दौरान बड़ी संख्या में ट्रैवल व्यवसायी भी मौजूद रहे।

मायादेवी मंदिर प्रांगण में जयकारों के बीच चारधाम यात्रा पर रवाना हुए यात्रियों को शुभकामनाएं दी गई। इस दौरान संजय चोपड़ा ने कहा कि हरिद्वार चारधाम यात्रा का प्रवेश द्वार है। राज्य के मुख्यमंत्री यात्रियों की सुखद यात्रा के लिए अनेकों योजनाएं लागू कर रहे हैं। अनिरुद्ध भाटी ने कहा कि चारधाम यात्रियों का उत्साहवर्द्धन करने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चारधाम यात्रा पर पहुंच रहे हैं। यात्रियों में भी उत्साह का वातावरण बना हुआ है। केंद्र सरकार के सहयोग से चारधाम यात्रा मार्गों को सुगम व बेहतर बनाया गया है।

ट्रैवल व्यवसायी उमेश पालीवाल व आशुतोष शर्मा ने बताया कि दो सौ वाहन मायादेवी प्रांगण से रवाना हुए हैं। ट्रैवल व्यवसायी यात्रियों को सुरक्षा व बेहतर सेवा उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस अवसर पर प्रदीप कालरा, सुमित श्रीकुंज, गोयल सब्बिल, अनुज सिंघल, विजय शुक्ला, उमेश पालीवाल, भगवत मुन्ना, चन्द्रमोहन, बंटी आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें