ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारमारपीट में हिस्ट्रीशीटर समेत सात पर केस

मारपीट में हिस्ट्रीशीटर समेत सात पर केस

कंपाउंडर के बेटे के साथ मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर समेत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोप है कि आरोपियों ने शुक्रवार को कंपाउंडर के बेटे के साथ मोतीचूर...

मारपीट में हिस्ट्रीशीटर समेत सात पर केस
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSun, 04 Mar 2018 04:29 PM
ऐप पर पढ़ें

कंपाउंडर के बेटे के साथ मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर समेत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोप है कि आरोपियों ने शुक्रवार को कंपाउंडर के बेटे के साथ मोतीचूर रेलवे स्टेशन पर मारपीट की और कैलाश गली के पास रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया।

भूपतवाला कॉरो देवी कॉलोनी निवासी मुकेश धीमान कंपाउंडर है। मुकेश की पत्नी मोनिका धीमा ने शिकायत देकर बताया कि शुक्रवार को उसका बेटा वासु धीमान को ऋषिकेश निवासी सन्नी उनियाल का फोन आया और सन्नी ने वासु को मोतीचूर रेलवे स्टेशन के पास बुलाया। आरोप है कि वहां हिस्ट्रीशीटर गंगा शर्मा पुत्र स्व. नरेंद्र शर्मा, निवासी वानप्रस्थ आश्रम खड़खड़ी समेत कई लोगों ने उसके बेटे से मारपीट की। शनिवार सुबह वासु अधमरी हालत में कैलाश गली के रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। आनन फानन में वासु को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर गंगा शर्मा, सन्नी उनियाल, जितेंद्र शर्मा पुत्र नरेंद्र शर्मा, उर्मिला शर्मा पत्नी जितेंद्र शर्मा, मुकेश शर्मा पुत्र नरेंद्र शर्मा समेत व दो अन्य निवासीगण आईडीपीएल, ऋषिकेश के खिलाफ मुकदम दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी चंद्रभान सिंह अधिकारी ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है। बताया जा रहा है कि गंगा शर्मा नगर कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें