ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारदो परिवारों के बीच मारपीट, क्रॉस मुकदमे दर्ज

दो परिवारों के बीच मारपीट, क्रॉस मुकदमे दर्ज

रानीपुर क्षेत्र में दो परिवारों में मारपीट हो गई। एक पक्ष के समर्थन में आई भीम आर्मी ने कोतवाली कैंपस में जमकर हंगामा काटा। जिसके बाद पुलिस ने दोनों...

दो परिवारों के बीच मारपीट, क्रॉस मुकदमे दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारMon, 29 Nov 2021 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

रानीपुर क्षेत्र में दो परिवारों में मारपीट हो गई। एक पक्ष के समर्थन में आई भीम आर्मी ने कोतवाली कैंपस में जमकर हंगामा काटा। जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

कृष्णा कुंज कालोनी में रहने वाले दो पड़ोसियों के बीच किसी बात पर विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद मारपीट में बदल गया। स्थानीय लोगों के बीच-बचाव के बाद भी दोनों के बीच सुलह नहीं हो पाई। एक पक्ष की ऊषा वर्मा पत्नी जयपाल सिंह वर्मा का आरोप है कि सोमपाल, उसकी पत्नी गीता, बेटे पंकज, दिलखुश एवं बेटी रूबी ने उनके घर में घुसकर मारपीट की। साथ ही उसकी बेटी के गले से सोने की चेन एवं कुंडल भी छीन लिए। दूसरे पक्ष की रुबी ने आरोप लगाया कि पड़ोसी मोदी अंकल, उनके बेटे दीपक, विशाल, दोस्त आकाश एवं उनके पंद्रह साथियों ने घर में घुसकर उसकी भाभी एवं मां के साथ मारपीट कर जातिसूचक शब्द कहते हुए सोने की चेन छीन ली। मामले को लेकर दोनों पक्ष कोतवाली पहुंच गए। कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें