ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारमामूली बात पर दो पक्षों में जमकर मारपीट

मामूली बात पर दो पक्षों में जमकर मारपीट

सिडकुल थाना क्षेत्र के गांव खालाटिहरा में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। दोनों और से एक महिला सहित चार लोगों को चोट आई है। शोर सुनकर आसपास के लोगों ने किसी तरह बीच बचाव कराया।...

मामूली बात पर दो पक्षों में जमकर मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSat, 21 Apr 2018 10:23 PM
ऐप पर पढ़ें

सिडकुल थाना क्षेत्र के गांव खालाटिहरा में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। दोनों और से एक महिला सहित चार लोगों को चोट आई है। शोर सुनकर आसपास के लोगों ने किसी तरह बीच बचाव कराया। मारपीट में घायल एक युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसकी गंभीर हालत हो देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। शनिवार को मेडिकल परीक्षण के बाद दोनों ओर से 11 लोगों के खिलाफ शिकायत की गई।

बीते शुक्रवार की रात को खालाटिहरा निवासी दो पक्षों में किसी बात को लेकर बोलचाल हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों में लाठी डंडे चलने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत करा दिया। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के चार लोगों पर आरोप लगाया कि उन्होंने कुल्हाड़ी, सरिये और लाठी-डंडे लेकर उनके ऊपर वार कर दिया। आरोप लगाया कि एक युवक ने कुल्हाड़ी से उसके भाई के ऊपर वार कर दिया, जिसमें उसके भाई का सिर फट गया। वहीं शिकायतकर्ता को भी काफी चोटें आई है। दूसरे पक्ष ने तहरीर में आरोप लगाया कि प्रथम पक्ष के आधा दर्जन से अधिक लोग उसके घर धारदार हथियार लेकर पहुंचे और घर में घुसकर मारपीट की, जिससे उनके बच्चों में दहशत फैल गई। एक युवक के सिर में तेज हथियार से वार किया गया, जिससे उसको गंभीर चोट आई है। सिडकुल थाना के कार्यवाहक प्रभारी दिल मोहन बिष्ट ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है, लेकिन तहरीर नहीं मिली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें