ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारभाजपा की महिला पार्षद से मारपीट में केस दर्ज

भाजपा की महिला पार्षद से मारपीट में केस दर्ज

ज्वालापुर कड़च्छ की भाजपा पार्षद लक्ष्मी देवी के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की। आरोप है कि महिला पार्षद को लाठी डंडों से पीटा गया। मारपीट में महिला पार्षद के चोट भी आई हैं। पुलिस ने पार्षद की शिकायत पर...

भाजपा की महिला पार्षद से मारपीट में केस दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारWed, 18 Apr 2018 06:18 PM
ऐप पर पढ़ें

ज्वालापुर कड़च्छ की भाजपा पार्षद लक्ष्मी देवी के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की। आरोप है कि महिला पार्षद को लाठी डंडों से पीटा गया। मारपीट में महिला पार्षद के चोट भी आई हैं। पुलिस ने पार्षद की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह के मुताबिक मामला 15 अप्रैल का है। पार्षद लक्ष्मी देवी कुछ लोगों के साथ गंगा पैलेस ज्वालापुर में आयोजित डॉ. आंबेडकर जयंती समारोह में जा रही थीं। आरोप है कि कुछ महिलाओं समेत अन्य लोगों ने पार्षद के साथ बदसलूकी और गालीगलौच की। शिकायत के मुताबिक पार्षद के साथ धक्कामुक्की की गई और लाठी डंडों से वार किया गया। पुलिस ने प्रदीप कुमार पुत्र भनीराम, कुशलपाल पुत्र बुच्चाराम, मंजीत नौटियाल, प्रवीण मोर्य पुत्र राजू और नारायण पुत्र बुच्चा राम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें