ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वार12 हजार लेकर लगा दिया फर्जी बिजली कनेक्शन

12 हजार लेकर लगा दिया फर्जी बिजली कनेक्शन

पथरी क्षेत्र के गांव रानीमाजरा में ऊर्जा निगम के ठेकेदार द्वारा लगाए गये निजी लाइनमैन पर ठगी का आरोप लगा है। पीड़ित ने लाइनमैन पर पैसे लेकर फर्जी तरह...

12 हजार लेकर लगा दिया फर्जी बिजली कनेक्शन
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारThu, 23 Sep 2021 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

पथरी क्षेत्र के गांव रानीमाजरा में ऊर्जा निगम के ठेकेदार द्वारा लगाए गये निजी लाइनमैन पर ठगी का आरोप लगा है। पीड़ित ने लाइनमैन पर पैसे लेकर फर्जी तरह से बिजली की मीटर लगाने का आरोप लगाया है। जिस कारण ऊर्जा निगम ने बिजली चोरी के आरोप में पीड़ित को पकड़ा और 25 हजार का जुर्माना लगा दिया। पीड़ित ने लाइनमैन के खिलाफ पुलिस को लिखित शिकायत दी है।

गांव रानीमाजरा निवासी श्रवण कुमार ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि ठेकेदार के अंडर में काम करने वाले एक लाइनमैन ने बिजली कनेक्शन के लिये बारह हजार रुपये लिये। बिना कनेक्शन किये ही उसके आवास पर बिजली का मीटर लगा दिया। चेकिंग के दौरान एसडीओ राजीव लोचन व ऊर्जा निगम की टीम ने श्रवण के घर पर बिजली चोरी पकड़ी थी। श्रवण ने जब कनेक्शन होने की बात कही तो मामले में खुलासा हुआ कि यह मीटर फर्जी लगाया गया है। ऊर्जा निगम ने श्रवण पर बिजली चोरी का मामला दर्ज कर 25 हजार का जुर्माना लगाया है।

श्रवण का आरोप है कि वह लगातार लाइनमैन को फोन कर रहा है लेकिन वह फोन रिसीव नहीं कर रहा है। एसडीओ राजीव लोचन ने बताया ठेकेदार के अधीनस्थ कौन काम कर रहा उससे विभाग को कोई मतलब नहीं है। लेकिन मामले में जांच की जा रही है। एसओ दीपक कठैत ने बताया तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें