DA Image
22 अप्रैल, 2021|9:05|IST

अगली स्टोरी

हाईवे पर आज से भारी वाहनों की एंट्री बंद

default image

शनिवार 27 फरवरी को होने वाले माघ पूर्णिमा स्नान को लेकर मेला पुलिस ने ट्रैफिक प्लान जारी कर दिया है। दिल्ली से आने वाले वाहनों को वाया लक्सर से हरिद्वार लाया जाएगा। उधर शुक्रवार दोपहर 12 बजे से हाईवे पर भारी वाहनों की नो एंट्री कर दी गई है। यह प्रतिबंध रविवार रात 8 बजे तक रहेगा। आवश्यक सेवाओं वाले वाहनों पर प्रतिबंध लागू नहीं रहेगा।

आईजी मेला संजय गुंज्याल ने बताया कि 27 फरवरी को होने वाले स्नान के लिए दिल्ली, मेरठ, मुजफ्फरनगर, मंगलौर से लंढौरा, लक्सर होते हुए जगजीतपुर, दक्षद्वीपी, बैरागी कैंप से चमगादड़ टापू पार्किंग में वाहनों को लाया जाएगा। सहारनपुर, भगवानपुर, पुहाना झबरेड़ा से आने वाले वाहनों को भी मंगलौर से लक्सर, जगजीतपुर होते हुए चमगादड़ टापू पार्किंग में भेजा जाएगा। नजीबाबाद से आने वाले वाहनों को चिड़ियापुर 4.2 गौरीशंकर पार्किंग में पार्क कराया जाएगा। देहरादून और ऋषिकेश से आने वाले वाहनों को मोतीचूर पार्किंग और पावनधाम पार्किंग में पार्क कराया जाएगा।

शिवमूर्ति से लेकर अपर रोड तक बस रहेगा बंद

शिव मूर्ति तिराहे से लेकर अपर रोड पर भीमगोड़ा बैरियर तक सभी प्रकार के वाहनों के प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा। गंगा सभा और स्थानीय व्यापारी इस क्षेत्र में रहने वाले नागरिक एवं इस क्षेत्र में कार्य करने वाले व्यक्तियों के दोपहिया वाहनों को प्रतिबंध से मुक्त रखा जाएगा।

बसें यहां होंगी पार्क

सभी राज्यों की रोडवेज बसें स्थानीय रोडवेज बस स्टैंड और ऋषिकुल बस स्टैंड पर खड़ी होंगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Entry of heavy vehicles stopped on the highway from today