ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारपेयजल लाइन को लेकर इंजीनियर का किया घेराव

पेयजल लाइन को लेकर इंजीनियर का किया घेराव

भीमगोड़ा की गुंसाई गली में मेन राइजिंग पेयजल लाइन डालने और गड्ढों को भरने स्थानीय पार्षद और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान मौके पर पहुंचे अमृत योजना के एई को पार्षद और...

पेयजल लाइन को लेकर इंजीनियर का किया घेराव
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारWed, 29 Jul 2020 06:11 PM
ऐप पर पढ़ें

भीमगोड़ा की गुंसाई गली में मेन राइजिंग पेयजल लाइन डालने और गड्ढों को भरने स्थानीय पार्षद और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान मौके पर पहुंचे अमृत योजना के एई को पार्षद और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने घेर लिया।

जब एई राकेश कुमार त्रिपाठी ने दस दिन के भीतर पेजयल डालने और गड्ढों को भरने का आश्वासन दिया तब प्रदर्शनकारी माने। भीमगोड़ा वार्ड की गुसांई गली अमृत योजना के तहत 2.75 किमी की मेन राइजिंग पेयजल लाइन डालने की स्वीकृति मिली थी। लेकिन स्थानीय पार्षद कैलाश भट्ट का आरोप था कि अधिकारियों लाइन डालने से हाथ खड़े कर दिए थे। बुधवार को पार्षद कैलाश भट्ट ने स्थानीय लोगों के साथ भीमगोड़ा चौक पर प्रदर्शन किया। मेयर प्रतिनिधि अशोक शर्मा ने अमृत योजना के एई को मौके पर बुलाया। पार्षद ने कहा राजनीति दबाव के चलते गुसांई गली में पेयजल लाइन डाली जा रही है। ब्रांच लाइन को डालने के लिए खोदे गए गड्ढों को भी बंद नहीं किया गया है। गड्ढों के कारण लोगों के घरों में नींव में पानी घुस रहा है। पार्षद और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एई का घेराव कर दिया। मेयर प्रतिनिधि अशोक शर्मा ने कहा कि अधिकारी सत्तापक्ष की शह पर दोयम दर्जे के काम कर रहे हैं। अगर रवैया न सुधरा तो बड़ा आंदोलन होगा। पार्षद राजीव भार्गव और अमन गर्ग ने कहा कि सरकारी बजट का दुरुपयोग नहीं होने दिया जाएगा। कांग्रेस के मायापुर ब्लॉक के अध्यक्ष रवि कश्यप ने कहा कि काम को मानकों के विरपरीत बताते हुए जिलाधिकारी से कार्यों की जांच की मांग की। प्रदर्शन में व्यापारी नेता अजय अरोड़ा, अनुज गुप्ता, संग्रम शर्मा, तुषार कपिल, शिवम गिरी, प्रशंत शर्मा, कन्हैया चंचल, सुनील भाटिया, अमित राजपूत, करण सिंह राणा, नीरज भट्ट, राहुल पाठक, नील शर्मा, विजेंद्र ठाकुर, कैलाश चंद्र पाठक आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें