ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारआश्वासन पर कर्मचारियों का आन्दोलन स्थगित

आश्वासन पर कर्मचारियों का आन्दोलन स्थगित

उत्तराखंड आयुर्वेद विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार डॉ. राजेश अधाना और ऋषिकुल आयुर्वेदिक कालेज/चिकित्सालय के परिसर निदेशक डॉ. सुनील जोशी के आश्वासन पर संयुक्त कर्मचारी संघर्ष समिति ने पंद्रह दिन के लिए...

आश्वासन पर कर्मचारियों का आन्दोलन स्थगित
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारFri, 14 Dec 2018 04:44 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड आयुर्वेद विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार डॉ. राजेश अधाना और ऋषिकुल आयुर्वेदिक कालेज/चिकित्सालय के परिसर निदेशक डॉ. सुनील जोशी के आश्वासन पर संयुक्त कर्मचारी संघर्ष समिति ने पंद्रह दिन के लिए आन्दोलन स्थगित कर दिया है। रजिस्ट्रार और परिसर निदेशक ने धरनास्थल पर पहुंचकर कर्मचारियों को तीन दिन में समस्याओं का निराकरण करने का आश्वासन दिया।

संयोजक सचिव शिवनारायण सिंह ने कहा कि ऋषिकुल और गुरुकुल परिसरों के चतुर्थ और तृतीय श्रेणी कर्मचारी कई दिनों से मांगों को लेकर चरणबद्ध आन्दोलन के तहत कार्य बहिष्कार, विरोध प्रदर्शन कर धरना दे रहे थे। गुरुवार को रजिस्ट्रार और परिसर निदेशक ने धरना स्थल पर पहुंचकर तीन दिन में कर्मचारियों की मांगों का निराकरण करने का आश्वासन दिया। साथ ही 17 दिसंबर को कर्मचारी नेताओं को वार्ता के आमंत्रित किया। अधिकारियों के आश्वासन पर समिति ने 15 दिन के लिए आन्दोलन स्थगित कर दिया है। कहा कि 15 दिनों में समस्याओं का निराकरण नहीं हुआ, तो पुन: आन्दोलन शुरू कर दिया जाएगा।इससे पहले गुरुवार को कर्मचारियों ने बाजुओं पर काली फीती बांधकर अपने-अपने कालेजों में सुबह 10 बजे से 12 बजे तक कार्य बहिष्कार किया। कर्मचारियों ने अधिकारियों की कर्मचारी विरोधी कार्यशैली के विरोध में प्रदर्शन किया और धरना दिया। इस दौरान शैलेष सेमवाल, उत्तम कुमार, जगजीत कैंतुरा, पूनम सिंह, नरेंद्र बागड़ी, खेमानंद भट्ट, जयनारायण सिंह, मोहित मनोचा, कमल कुमार, चंद्रप्रकाश, प्रीतम सिंह, रवि कुमार, नितिन कुमार, राकेश कुमार, अजय कुमार, विजयपाल सिंह, योगेशपाल, प्रवीण पटेल, दिलबर सिंह सत्कारी, प्रवीण कुमार, सुधीर, रोहित, चंद्रपाल, अनिल, अमरीष कुमार, अरुण कुमार, जयपाल सिंह नेगी, रमेश तिवाररी, लक्ष्मण प्रसाद वर्मा, संदीप त्रिपाठी, शकुंतला वर्मा, सुनीता तिवारी, शिखा, नीता, प्रेमवती, कुसुम, बाला देवी, यशोदा, अनुभा भट्ट, मेघा सेमवाल, भारती निराला, कमलेश, अंजू पाल, शिवप्रकाश, राजपाल, अशोक चंद्रा आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें