ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारभीमगोड़ा आबादी क्षेत्र में गुलदार और हाथी की दहशत

भीमगोड़ा आबादी क्षेत्र में गुलदार और हाथी की दहशत

शहर व देहात में गुलदार और हाथी का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। शहरी क्षेत्र में गुलदार की धमक से लोग दहशत में हैं। भीमगोड़ा के खेमानंद मार्ग पर आबादी क्षेत्र में सोमवार की रात गुलदार एक कुत्ते को...

भीमगोड़ा आबादी क्षेत्र में गुलदार और हाथी की दहशत
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारTue, 06 Mar 2018 09:36 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर व देहात में गुलदार और हाथी का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। शहरी क्षेत्र में गुलदार की धमक से लोग दहशत में हैं। भीमगोड़ा के खेमानंद मार्ग पर आबादी क्षेत्र में सोमवार की रात गुलदार एक कुत्ते को ले गया। वहीं सुबह छह बजे हाथियों का एक झुंड वहां पहुंच गए।

सोमवार की रात भी खेमानंद मार्ग के पास जंगल के रास्ते से गुजर रहे वाहन सवारों को बीच रास्ते में बैठा गुलदार दिखाई दिया। इसके बाद वाहन सवार अपने वाहनों को वापस लौटाकर ले आए। इसकी सूचना किसी ने वन विभाग के अधिकारियों को दी। मौके पर पहुंचे वनकर्मियों के आने से पहले ही गुलदार जंगल की ओर भाग गया था। सोमवार की देर रात गुलदार आया और एक आवारा कुत्ते को ले गया। सुबह होते ही हाथियों का एक झुंड खेमानंद मार्ग पर आ गया। सुबह सैर के लिए उठे लोग हाथियों को देख घर में कैद हो गए। स्थानीय निवासी मयक तिवारी, आशीष तिवारी, प्रशांत शर्मा ने बताया कि चार हाथी कॉलोनी में घूम रहे थे। रात के समय अक्सर गुलदार आबादी क्षेत्र की ओर आ रहा है। पहले भी गुलदार ने क्षेत्र के पालतू कुत्तों को अपना निवाला बनाया था। पालतू कुत्तों के शिकार के कारण ही गुलदार आबादी क्षेत्र की ओर आ रहा है। उन्होंने क्षेत्र में पिंजरा लगाने की मांग की है। हरिद्वार रेंज के अनूप गौंसाई ने बताया कि पिंजरा लगाने के लिए उच्चाधिकारियों से वार्ता की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें