ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारजगजीतपुर की पॉश कॉलोनी में घुसे हाथी, दहशत

जगजीतपुर की पॉश कॉलोनी में घुसे हाथी, दहशत

जगजीतपुर की पॉश कॉलोनी में शनिवार देर रात चार टस्कर हाथियों का झुंड घुस आया।। कॉलोनी में हाथियों को देखकर लोगों में दहशत बनी रही। मौके पर पहुंची वन...

जगजीतपुर की पॉश कॉलोनी में घुसे हाथी, दहशत
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSun, 05 Feb 2023 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

जगजीतपुर की पॉश कॉलोनी में शनिवार देर रात चार टस्कर हाथियों का झुंड घुस आया।। कॉलोनी में हाथियों को देखकर लोगों में दहशत बनी रही। मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने करीब चार घंटों की मशक्कत के बाद हाथियों को जंगल की ओर खदेड़ दिया।

शनिवार रात करीब 10:00 बजे जगजीतपुर पुलिस चौकी के पीछे से होते हुए चार टस्कर हाथियों का झुंड हरिद्वार लक्सर मार्ग को पार कर जगजीतपुर की पॉश कॉलोनी में घुस आया। कॉलोनी में चार जंगली हाथियों को देखकर लोगों में दहशत बनी रही। लोगों ने हाथियों को देखकर अपने घरों के दरवाजे बंद कर लिए। कई लोगों ने शोर-शराबा करते हुए हाथियों को खदेड़ने का भी प्रयास किया। कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी हाथियों को आते जाते देखा गया। सूचना पर वन विभाग के दरोगा गजेंद्र सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। वन विभाग की टीम ने शोर शराबा करते हुए रात्रि करीब 2:00 बजे चारों हाथियों को गंगा की ओर जंगल में खदेड़ लिया। हाथियों के जंगल में चले जाने के बाद वन विभाग की टीम ने राहत की सांस ली।

हरिद्वार वन प्रभाग की हरिद्वार रेंज के वन क्षेत्र अधिकारी दिनेश नौडियाल ने बताया कि चार टस्कर हाथी देर रात जगजीतपुर में घुस आए थे। जिन्हें रात करीब 2:00 बजे जंगल की ओर खदेड़ दिया गया। जगजीतपुर की सीमाएं वन क्षेत्र से लगे होने के कारण अक्सर हाथी आबादी क्षेत्र में आ जाते हैं। आबादी क्षेत्र में हाथियों के आवागमन को लेकर वन विभाग की टीम को सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें