ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारकोरोना के हाहाकार में दब गया चुनावी शोर

कोरोना के हाहाकार में दब गया चुनावी शोर

कोरोना के हाहाकार में चुनावी शोर भी दबकर रह गया है। वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव के दौरान नामाकंन पत्र दाखिल करने के लिए आते समय प्रत्याशी गाजे बाजे...

कोरोना के हाहाकार में दब गया चुनावी शोर
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारTue, 25 Jan 2022 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना के हाहाकार में चुनावी शोर भी दबकर रह गया है। वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव के दौरान नामाकंन पत्र दाखिल करने के लिए आते समय प्रत्याशी गाजे बाजे के साथ अपने समर्थकों की भीड़ लेकर पहुंचते थे। 2022 के विधानसभा चुनाव में कोविड नियमों की सख्ती के बाद कलक्ट्रेट परिसर के निकट गिने चुने लोग ही खड़े दिखाई दिए। कुल मिलाकर बिना बैंड-बाजे के यह चुनावी बारात बेनूर सी लगी।

कोरोना संक्रमण के चलते सभा, रैली जैसी कार्यक्रमों पर रोक लगी है। कोरोना के चलते चुनावी मेला बेरंग हो चुका है। 2017 के चुनाव में नामाकंन करने आने वाले प्रत्याशियों के साथ उनके समर्थक ढोल बैंड बाजों के साथ रोशनाबाद स्थित कलेक्ट्रट परिसर में पहुंचते थे। क्लक्ट्रेट परिसर में कहीं फूलों की माला बिक रही होती थी तो समर्थकों के लिए चाय पकोड़ी का इंतजाम रहता था। लेकिन कोरोना ने सब कुछ बदल दिया। मंगलवार भाजपा समेत कई अन्य पार्टी एवं निर्दलीय प्रत्याशी नामाकंन कराने बिना समर्थक एवं शोर शराबे के पहुंचे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें