ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारबुजुर्ग महिला को बेहोश कर जेवर लूटे

बुजुर्ग महिला को बेहोश कर जेवर लूटे

घर से मंदिर जाने के लिए निकली एक बुजुर्ग महिला को बेहोश कर एक युवक जेवर लेकर फरार हो गया। आरोपी महिला को जिला अस्पताल में एक बेंच पर बेहोशी की हालात में छोड़कर फरार हो गया। मंगलवार को पुलिस ने मामले...

बुजुर्ग महिला को बेहोश कर जेवर लूटे
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारTue, 13 Mar 2018 09:44 PM
ऐप पर पढ़ें

घर से मंदिर जाने के लिए निकली एक बुजुर्ग महिला को बेहोश कर एक युवक जेवर लेकर फरार हो गया। आरोपी महिला को जिला अस्पताल में एक बेंच पर बेहोशी की हालात में छोड़कर फरार हो गया। मंगलवार को पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया।

सोमवार सुबह लक्ष्मी कुमार गुप्ता, पत्नी स्व. आनंद प्रकाश गुप्ता निवासी घामपुर हाउस जोगिया मंडी, अपर रोड, हरिद्वार जैन मंदिर जा रही थीं। इस बीच बुजुर्ग महिला को एक युवक मिला। युवक ने किसी तरह महिला को नशीला पदार्थ सुंघाया और उसे जिला अस्पताल में ले गया। बेहोश होने पर आरोपी ने महिला को एक बैंच पर लेटा दिया और जेवर लेकर फरार हो गया। महिला के घर न पहुंचने पर परिजन उसे कई जगह ढूंढते हुए जिला अस्पताल पहुंचे। उन्होंने देखा कि महिला बेंच पर लेटी हुई थी। मंगलवार को महिला के पौत्र रोचित गुप्ता पुत्र संजय कुमार गुप्ता की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस के मुताबिक बुजुर्ग महिला की सोने की चूड़ियां, कान के कुंडल, गले की चेन और अंगूठी गायब है। पुलिस ने आसपास के कुछ लोगों से भी पूछताछ की। कार्यवाहक नगर कोतवाली प्रभारी जगमोहन रमोला ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें