ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारकोविड 19 में चक्रवार लगाई जाए शिक्षकों की ड्यूटी

कोविड 19 में चक्रवार लगाई जाए शिक्षकों की ड्यूटी

कोविड 19 के दौरान जिले के 150 माध्यमिक शिक्षकों की ड्यूटी लगाई हुई है। लेकिन अब इन शिक्षकों ने उन्हें इस ड्यूटी से कार्यमुक्त कर उन शिक्षकों की ड्यूटी लगाने की मांग की है जिन्होंने अब तक कोविड 19 में...

कोविड 19 में चक्रवार लगाई जाए शिक्षकों की ड्यूटी
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारTue, 01 Sep 2020 03:01 AM
ऐप पर पढ़ें

कोविड 19 के दौरान जिले के 150 माध्यमिक शिक्षकों की ड्यूटी लगाई हुई है। लेकिन अब इन शिक्षकों ने उन्हें इस ड्यूटी से कार्यमुक्त कर उन शिक्षकों की ड्यूटी लगाने की मांग की है जिन्होंने अब तक कोविड 19 में अपनी सेवाएं नहीं दी हैं।

मुख्य शिक्षा अधिकारी को लिखे पत्र में जिले के 150 माध्यमिक शिक्षकों ने कोविड 19 सेवा में पक्षपात पूर्ण रूप से जिले के 850 शिक्षकों में से सिर्फ 150 शिक्षकों की कोविड में ड्यूटी लगाई गई है। शिक्षकों ने मुख्य शिक्षा अधिकारी से कोविड 19 ड्यूटी को चक्रवार लगाने की मांग की है ताकि इस जन सेवा में सभी शिक्षकों के सहयोग के साथ ड्यूटी दे चुके शिक्षकों को राहत मिल सके। शिक्षकों का कहना था कि प्रदेश के अन्य जिलों में शिक्षकों की चक्रवार ड्यूटी लगाई जा रही है, परंतु हरिद्वार जनपद में इसका पालन नहीं किया जा रहा है। यदि अब 3 माह से ड्यूटी दे रहे शिक्षकों को राहत न दी गयी तो से आगे ड्यूटी नहीं देंगे। ज्ञापन देने वालों में परविंदर कुमार, सतीश सैनी, प्रदीप राठी, अरुण खरे, जाहिद हसन, विजय कुमार, संजय सैनी, श्रवण, विश्वास सैनी, मनोज पांचाल, अनिल शर्मा, रवि कुमार, अजय , संत कुमार समेत 50 से अधिक शिक्षक शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें